Breaking News

कांच की बोतल पर महिला को योग करना पड़ा भारी, बैलेंस बिगड़ने पर हुआ ये हाल

दुनिया में सभी लोग फिट और स्वस्थ रहने के लिए योग(Yoga) का सहारा लेते है। अलग अलग तरह के योगासन करके वहां खुद को फिट रखते है। लेकिन क्या आपने किसी को अजीबो-गरीब तरह से योगा करते देखा है। जी हां सोशल मीडिया(Social media) पर इन दिनों एक लड़की का कुछ इसी तरह से योगा करने का विडियो काफी तेजी से वायरल(viral video) हो रहा है। जिसे देखकर लोग काफी हस रहे है और लड़की के इस तरह योगा करने पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।

बैलेंस बिगड़ने पर गिरी महिला

दहहसल, ट्विटर(twitter) पर एक महिला को योगा करने का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में महिला कांच की बोतलों पर बैलेंस बनाकर Goddess Yoga Pose ट्राई करती है लेकिन तभी अचानक उसका पैर फिसल जाता है। और वह गिर जाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह फ्लोर पर रखी दो कांच की बोतलो पर बैलेंस बनाने की कोशिश करती है तभी उसका बैलेंस बिगड़ जाता है और वह नीचे गिर जाती है।

 

https://twitter.com/i/status/1408528337434259462

 

 

ट्विटर(Twitter Video) पर यह वीडियो Hold My Beer नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है। सिर्फ 5 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 43 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है और लोग काफी हस भी रहे है। कुछ को महिला पर काफी दया भी आ रही है।

वहीं कुछ लोग कमेंट कर महिला की हसी उड़ा रहे हैं। वहीं कुछ का कहना है कि प्रैक्टिस के साथ वो इस पोज (Goddess Yoga Pose) को कर पाने में समर्थ हो जाएगी।