Breaking News

पुंछ में आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़, 3 बारूदी सुरंगों का पता चला; राजौरी में बढ़ाई गई सुरक्षा

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध आतंकी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस ठिकाने से दो हथगोले और तीन बारूदी सुरंगें बरामद की गई हैं। यह कार्रवाई मेंढर उपविभाग के बलनोई सेक्टर में तलाशी अभियान के दौरान की गई।

इस बीच, सीमावर्ती जिले राजौरी में आतंकी गतिविधियों को रोकने के लिए सुरक्षा एजेंसियों ने अपनी मुस्तैदी बढ़ा दी है। राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रणदीप कुमार की अध्यक्षता में हुई एक बैठक में आतंकवादियों पर नजर रखने और उनकी गतिविधियों को नाकाम करने के लिए एक व्यापक रणनीति तैयार की गई।

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर घुसपैठ रोधी व्यवस्था को और मजबूत कर दिया है। बीएसएफ के महानिरीक्षक अशोक यादव ने कहा कि सर्दियों से पहले घुसपैठ की कोशिशें बढ़ जाती हैं, लेकिन सुरक्षाबल पूरी तरह से तैयार हैं और किसी भी घुसपैठ के प्रयास को नाकाम कर देंगे।

पुंछ के मनकोट सेक्टर में गश्त के दौरान सेना को एक जंग लगा मोर्टार का गोला मिला, जिसे बाद में विशेषज्ञों द्वारा नियंत्रित विस्फोट के माध्यम से नष्ट कर दिया गया। सुरक्षा बलों की इन कार्रवाइयों से क्षेत्र में आतंकवादियों के खिलाफ लड़ाई में एक बड़ी जीत मिली है।