Breaking News

पंजाब: बिजली विभाग का बड़ा एक्शन

थाना जोधेवाल की पुलिस ने साजिश के तहत जाली दस्तावेज लगाकर धोखाधड़ी करने वाले पांच आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

उक्त मामले बारे जानकारी देते हुए थाना प्रभारी गुरदयाल सिंह ने बताया कि  शिकायतकर्ता महिला तेजिंदर कौर पत्नी हरमोहन सिंह वासी हरमोहन फार्म हाउस एकता कॉलोनी कैलाश नगर ने  4 अप्रैल 2024 को पुलिस कमिश्नर लुधियाना को शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया था कि उसने अपने दो गोदाम जो एकता कॉलोनी में हैं, उन्हें मीना रानी ,मंगल कुमार, केतन डावर, नितिन वासन, और रणजीत कौर को किराए पर दिए थे। इसके बाद सभी लोगों ने आपस में मिलजुल कर उसके गोदाम में लगे बिजली के लोड को लेकर शिकायतकर्त्ता के जाली दस्तावेज बिजली विभाग को दिए और बिजली के मीटर का लोड बढ़ा लिया।

शिकायतकर्ता ने बताया कि उक्त लोगों ने गोदाम में नाजायज उसारी भी की, जो उसे नहीं बताई गई। थाना प्रभारी ने उक्त मामले की जांच पुलिस के उच्च अधिकारियों को दी, जिस पर आरोप सही साबित होने पर आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी करके जाली दस्तावेज तैयार करने का मामला दर्ज किया गया। जांच अधिकारी ने बताया कि अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, सभी आरोपी फरार है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।