Breaking News

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपियों के फोन में मिला बेटे जीशान का फोटो, Snapchat पर हुई थी प्लानिंग

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं। मुंबई पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तार आरोपियों के फोन में बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी की तस्वीर मिली है। यह तस्वीर उनके हैंडलर ने स्नैपचैट के जरिए आरोपियों से शेयर की थी। जांच में पता चला है कि शूटर और साजिशकर्ता जानकारी शेयर करने के लिए स्नैपचैट का इस्तेमाल करते थे।

इस मामले में एक और चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। बाबा सिद्दीकी की हत्या के समय उनके साथ मौजूद सुरक्षा गार्ड कॉन्स्टेबल श्याम सोनवणे को निलंबित कर दिया गया है। पुलिस का कहना है कि बाबा सिद्दीकी पर गोली चलाने वाले आरोपी के खिलाफ अपनी ओर से कॉन्स्टेबल ने कोई कार्रवाई नहीं की थी। वहीं, लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के शार्पशूटर योगेश का रिफाइनरी थाने में पुलिस हिरासत में रहते हुए वीडियो बयान वायरल होने के बाद तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है।

बाबा सिद्दीकी के बेटे जीशान सिद्दीकी ने अपने पिता की हत्या के मामले में न्याय की मांग की है। उन्होंने महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर इस मामले में चल रही जांच से अवगत कराया है। जीशान सिद्दीकी ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि जो कुछ छिपा है वह सोता नहीं।