Breaking News

नायब सैनी की अपराधियों को चेतावनी, ‘सुधर जाएं या तो प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो…

हरियाणा में CM और मंत्रियों के शपथग्रहण के बाद आज चंडीगढ़ स्थित सचिवालय में कैबिनेट की पहली मीटिंग हुई। मीटिंग के बाद CM सैनी ने कहा कि हरियाणा के किसानों को मैं फिर स्पष्ट करना चाहता हूं कि उनकी फसल का एक-एक दाना MSP पर खरीदा जाएगा। सीएम सैनी ने अपराधियों को चेतावनी देते हुए कहा कि या तो सुधर जाएं या तो प्रदेश छोड़ दें, नहीं तो हम सुधार देंगे।

किसानों के खाते में धान की खरीद के 3 हजार 56 करोड़ रुपए सीधा उनके खातों में पहुंचाना है। 17 अक्टूबर तक 3 लाख 44 हजार मीट्रिक टन बाजरे की आवक हुई है। इसमें से 2 लाख मीट्रिक टन से ज्यादा की खरीद की जा चुकी है। किसानों के खाते में 331 करोड़ रुपए बाजरा किसानों के खाते में पैसा पहुंचा दिया है। जो योजनाएं पहले से चल रही हैं कि उन्हें भी नॉन स्टॉप जारी रखा जाएगा। सुशासन हमारी सरकार का मूल मंत्र होगा। सब वर्गों का हित सुरक्षित रखने वाली नीतियां मुझे विरासत में मिली हैं। हरियाणा में खुशहाली के और रंग भरने के लिए हम संकल्प है।

सीएम सैनी ने कहा- हमारी सरकार प्रधानमंत्री की नीतियों के हिसाब से ही चलेगी। आने वाले पांच सालों में हमारी सरकार मोदी जी की नीतियों का अनुसरण करते हुए चलेगी। मोदी जी ने जो ज्ञान की बात कही है, गरीब, महिला, किसान के हितों में काम करेगी। हमने लगातार बिना पर्ची और खर्ची के युवाओं को नौकरी देने का वादा पूरा किया है।