Breaking News

यूपी: नेपाल के यात्रियों की बस और ट्रक की टक्कर, हादसे में 20 यात्री घायल

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के बस और ट्रक की टक्कर हो गई। हादसे में 20 यात्री घायल हो गए। बस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली से नेपाल जा रही निजी बस की शाहजहांपुर के खुटार इलाके में ट्रक से टक्कर हो गई। बस और ट्रक के चालक सहित 20 लोग घायल हो गए हैं। बस चालक की हालत गंभीर होने के कारण उसे रेफर कर दिया गया है।

नेपाल के कई लोग दिल्ली में नौकरी करते हैं। दशहरा के पर्व पर घर जाने के लिए दिल्ली के कश्मीरी गेट से नेपाल के धनगढ़ी जाने के लिए नेपाल की ही निजी बस में सवार हुए थे। रात आठ बजे बस कश्मीरी गेट से रवाना हुई थी।

रविवार सुबह छह बजे खुटार पूरनपुर मार्ग पर कजरा जंगल में बस और सामने से आ रहे ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को बस से निकाल कर दो एंबुलेंस के माध्यम से सीएचसी भिजवाया।

हादसे में ट्रक चालक बिलाल, बस चालक नेपाल के कैलाली के गांव खेती निवासी नरेश, बस यात्री छानना के भूमि, बैचुरी पूजाहट के सनदेव सिंह, मुरादाबाद के ताहरपुर के मोहम्मद कैफ, पूजाहट के गणेश, हरीश, सुखत पुलिस चौकी क्षेत्र के दीपेन देव सिन्हा, वीरेन देव सिन्हा, तारानगर की पारू देवी, त्रिवेणी नगर की मीना कुमारी, कैलाली के धन बहादुर धामी, तारानगर के नीतिश को सीएचसी पर भर्ती कराया गया।

बस चालक नरेश को रेफर किया गया है। उसके परिजन इलाज के लिए नेपाल ले जाने के लिए आ रहे हैं। मामूली घायल ताहरपुर के राजेश, सन बहादुर, राजनरायन धामी, बम बहादुर राय, विकास राय, रामचंद्र सिन्हा, लाल सिंह दूसरे वाहन से घर चले गए हैं। अभी किसी यात्री ने तहरीर नहीं दी है।