Breaking News

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा को लगी गोली, रिवॉल्वर साफ करते समय हुआ हादसा

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा (Govinda) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बॉलीवुड अभिनेता गोली (Shoot) लगने से जख्मी हो गए हैं। जानकारी के मुताबिक लाइसेंसी रिवॉल्वर (Revolver) साफ करते समय गलती से उनके घुटने में गोली लग गई। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।

Bollywood actor Govinda shot  : यह घटना मंगलवार सुबह 4.45 बजे के आसपास की बताई जा रही है। पुलिस के कुछ सूत्रों के मुताबिक गोविंदा अभी आईसीयू (Admitted ICU) में भर्ती हैं। उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। अस्पताल की ओर से अभी इस घटना को लेकर किसी तरह का अपडेट जारी नहीं किया गया है। गोविंदा के परिवार का कहना है कि वे जल्द ही इस बारे में बयान जारी करेंगे।

मुंबई पुलिस के मुताबिक, गोविंदा की लाइसेंसी रिवॉल्वर से गलती से गोली चल गई, जो उनके पैर में जा लगी। गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे कि तभी वह अपने लाइसेंसी रिवॉल्वर को चेक कर रहे थे। इस बीच गलती से मिसफायर हो गया। गोली उनके घुटनों के पास लगी है और फिलहाल उनका इलाज मुंबई के सिटी केयर अस्पताल में चल रहा है। हालांकि गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने कहा, ‘ डॉक्टरों ने गोली निकाल दी है और उनकी हालत ठीक है। वे अभी अस्पताल में हैं।