Breaking News

सपा विधायक जाहिद बेग ने किया सरेंडर, नाबालिग नौकरानी की लटकती मिली थी लाश

आज सीजेएम न्यायालय में भदोही से सपा विधायक जाहिद बेग ने आत्मसमर्पण कर दिया. पुलिस कई दिनों से विधायक की तलाश कर रही थी. विधायक के घर पर काम करने वाली नाबालिग नौकरानी की बॉडी घर से बरामद होने के बाद से वो फरार चल रहे थे. विधायक के साथ उनकी पत्नी भी गायब थी. आज सुबह खुद विधायक सीजेएम न्यायालय पहुंचे और सरेंडर कर दिया.

नौ सितंबर को सपा विधायक के आवास से 17 साल की किशोरी की लाश मिली थी. किशोरी विधायक के घर पर काम करती थी. विधायक और उनकी पत्नी के ऊपर किशोरी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया था. नाबालिग कई सालों से विधायक के घर पर ही रहकर काम कर रही थी. लेकिन नौ तारिख को उसकी बॉडी घर में न फंदे से झूलती मिली थी. इसके बाद विधायक और उनकी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था.

किशोरी की बॉडी मिलने के बाद से हड़कंप मच गया था. मौके पर फोरेंसिक टीम पहुंची, जिन्होंने मौके की बारीकी से जांच की. इसके अलावा पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में लड़की की मौत की वजह हैंगिंग ही निकली. विधायक के घर पर एक और नाबालिग काम कर रही थी. उसे टीम गठित कर 10 तारीख को बाहर निकाल लिया गया था. इसके बाद न्यायालय बाल कल्याण समिति ने इसे लेकर केस दर्ज करने को कहा था.

पुलिस ने इस मामले में 14 सितंबर को केस दर्ज किया. इसके बाद जब जांच हुई तो इसमें विधायक के बेटे की संलिप्तता की बात भी सामने आई. ऐसे में पुलिस ने विधायक के बेटे जईम उर्फ सैफी बैग को भी अरेस्ट कर लिया. इस मामले में पुलिस ने विधायक के समधी को भी अरेस्ट किया है. दो गिरफ्तारियों के बाद आज सपा विधायक ने खुद ही सरेंडर कर दिया.