Breaking News

टिकट बंटवारे के बीच हरियाणा कांग्रेस प्रभारी की बिगड़ी तबीयत, दिल्ली एम्स में भर्ती

हरियाणा विधानसभा चुनाव में टिकट बंटवारे की प्रक्रिया के बीच कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया की अचानक तबियत बिगड़ गई. उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती करना पड़ा. कांग्रेस पार्टी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाबरिया का ब्लड प्रेशर सामान्य न होने के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करना पड़ा है. फिलहाल, उनकी तबियत स्थिर बनी हुई है.

Deepak Babriya Haryana Congress

टिकट दावेदारों के सामने दिखे असहाय

अभी कुछ समय पहले ही उनके कुछ वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह कांग्रेस के टिकट दावेदारों के सामने असहाय नजर आ रहे थे. जब नेताओं द्वारा उनसे तीखे सवाल किए गए, तो उनकी आंखों में आंसू आ गए. बता दें कि पार्टी द्वारा उम्मीदवारों की दो लिस्ट जारी की जा चुकी है, जिसमें 41 उम्मीदवारों की घोषणा की गई है. ऐसा माना जा रहा है की टिकट बंटवारे में प्रदेश प्रभारी की अहम भूमिका है.

आज कांग्रेस पार्टी की तरफ से आम आदमी पार्टी से गठबंधन की घोषणा की जानी है. राहुल गांधी द्वारा भी प्रदेश में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन की जिम्मेदारी बाबरिया को ही सौंपी गई थी.

टिकट दावेदारों

6 सितंबर को कांग्रेस द्वारा पहली लिस्ट जारी करने के बाद टिकट दावेदारों ने दिल्ली में बाबरिया का घेराव किया था. इसके बाद, किसी तरह बाबरिया वहां से निकलकर ऑफिस चले गए और टिकट दावेदारों से बातचीत की. इस दौरान उनकी आंखें नम नजर आई.