Breaking News

हरियाणा BJP विधायक के पिता नहीं लडेंगे विधानसभा चुनाव, खुद को बताया मुख्यमंत्री पद का दावेदार

हरियाणा में एक और BJP नेता ने मुख्यमंत्री पद की महत्वकांक्षा जताई है. आदमपुर से बीजेपी विधायक भव्य बिश्नोई के पिता कुलदीप बिश्नोई ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अब वह विधानसभा के चुनावी रण में नहीं उतरेंगे. मैं विधायक इसलिए नहीं बनना चाहता हूं क्योंकि अब मेरा कद बड़ा हो गया है.

 

मुख्यमंत्री पद का रहूंगा दावेदार

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि मैं किसी अधिकारी के दफ्तर में फाइल लेकर नहीं जा सकता और यह मेरा घमंड नहीं बल्कि मेरा स्वाभिमान है. उन्होंने कहा है कि वह BJP में आने के बाद भी मुख्यमंत्री पद के दावेदार हैं. उन्होंने कहा कि मैं हमेशा मुख्यमंत्री पद का दावेदार रहूंगा. किस्मत का भरोसा नहीं, कब पलटी मार जाएं. कुलदीप ने कहा कि मैंने इसीलिए आदमपुर को भव्य बिश्नोई को सौंपा है और उसने मेरी उम्मीद के मुताबिक काम किया है. भव्य ने इस हल्के में 800 करोड़ रूपए के विकास कार्य करवाए हैं.

गलत टिकट वितरण से हारी BJP

हिसार से टिकट नहीं दिए जाने पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भाजपा के सलाहकार कुछ जगहों पर गलती कर देते हैं. उन्होंने आउट साइडर को हिसार से टिकट दे दिया, जिनका कोई जनाधार हिसार में नहीं है. हालांकि मैं उनका सम्मान करता हूं. रणजीत चौटाला के साथ हमारे पारिवारिक संबंध है.

बिश्नोई ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री नायब सैनी को इस बारे में अवगत करवाया था. मैंने उनको कहा था कि हरियाणा में बीजेपी ने 4 जगहों पर गलत टिकट दे दिए और वैसा ही हुआ हम 5 सीटें हार गए. अगर सही टिकट दिए होते तो और ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज करते. हिसार से रणजीत चौटाला को टिकट देने पर लोगों में मुझे टिकट नहीं दिए जाने का ग़ुस्सा था और तमाम मिन्नतों के बाद भी उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी रणजीत को वोट नहीं दिया.

खट्टर की टिप्पणी से लोगों में रोष

उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर की चौधरी भजनलाल पर रिश्वत को लेकर की गई टिप्पणी से बहुत नुकसान हुआ. खासकर हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में सबसे ज्यादा पहुंचा है. भजनलाल के समर्थकों में गुस्सा था. मैंने बार- बार सोशल मीडिया के माध्यम से समझाने का प्रयास भी किया. मैंने माफ कर दिया, इसको आप गलत मत समझो. मगर लोगों में बहुत जबरदस्त गुस्सा था और आज भी है.