Breaking News

हरियाणा में JJP और AAP गठबंधन की अटकलों पर लगा विराम, दोनों के शीर्ष नेताओं ने दिए ये बयान

आगामी विधानसभा चुनावों में हरियाणा में JJP और आम आदमी पार्टी (AAP) का गठबंधन नहीं होगा. दोनों के शीर्ष नेताओं द्वारा इससे इंकार कर दिया गया है. गुरुवार को हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उचाना से विधायक दुष्यंत चौटाला ने सभी 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ने के बारे में जानकारी दी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के साथ कोई गठबंधन नहीं होगा. आम आदमी पार्टी का गठबंधन कांग्रेस के साथ है तो जेजेपी के साथ कैसे हो सकता है?

JJP AAP Party

जेजेपी से नहीं होगा गढ़बंधन

दूसरी तरफ फतेहाबाद पहुंचे आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री और राज्यसभा सांसद डॉक्टर संदीप पाठक ने कहा कि जेजेपी से कोई गठबंधन नहीं होगा. उन्हें अपने काम पर फोकस करना चाहिए. उन्होंने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा डोर- टू- डोर जाकर लोगों से संपर्क किया जाएगा और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल द्वारा दी गई गारंटियों को जनता तक पहुंचाने का काम किया जाएगा.

विधानसभा में हासिल करेंगे जीत

इन गारंटियों के आधार पर आगामी विधानसभा चुनाव में वह जीत हासिल करेंगे. अगर प्रदेश में बीजेपी का कार्यकाल सही रहा होता, तो चुनावी साल में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल को हटाने की आवश्यकता नहीं पड़ती. वर्तमान में आम आदमी पार्टी के पास सभी गांव और शहरों में सबसे मजबूत टीम है.