Breaking News

डिप्‍टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने CM की खुलकर की तारीफ, बोले- योगी जैसा देश में कोई मुख्‍यमंत्री नहीं

लोकसभा चुनाव के बाद से ही यूपी बीजेपी (UP BJP) में मची खींचतान और इसे लेकर विपक्षी वारों के बीच डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ (CM Yogi Adityanath) की खुलकर तारीफ (praised) की है। केशव ने कहा कि सीएम योगी जैसा देश में कोई मुख्‍यमंत्री नहीं है। वह देश के सबसे अच्‍छे मुख्‍यमंत्री हैं। उन्‍होंने केंद्र की मोदी सरकार और यूपी की योगी सरकार की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार ने विकास को नई रफ्तार दी है।

उपचुनाव की तैयारियों में जुटे डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रविवार को मिर्जापुर पहुंचे थे। उन्‍होंने मझवा विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को सम्‍बोधित किया। केशव प्रसाद मौर्य ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। कहा-‘ आप भी जानते हैं और जनता भी मानती है डबल इंजन की सरकार स्वतंत्र भारत के इतिहास में सबसे अच्छा काम कर रही है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसा कोई मुख्यमंत्री नहीं है। जब देश का नेता दुनिया शक्तिशाली, प्रभावशाली है. पूरे देश में मुख्यमंत्री की तुलना में कहा सबसे अच्छे योगी आदित्यनाथ है उनके जैसा कोई है क्या।’

जातिवाद की राजनीति कर रहे अखिलेश
डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि अखिलेश यादव जातिवाद और परिवाद की राजनीति और अपराधियों का संरक्षण कर रहे हैं। तुष्टिकरण की घटिया और घिनौनी राजनीति करने वाले अखिलेश पिछड़ों का कभी भला नहीं चाहेंगे। उन्होंने अखिलेश पर पिछड़ों और दलितों के जन्मजात दुश्मन होने का आरोप लगाया।

डिप्‍टी सीएम कार से सबसे पहले कछवां पहुंचे जहां पंडित रामकिंकर विकास विद्यापीठ के सभागार में भाजपा का संगठनात्मक बैठक ली। पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद डिप्टी सीएम ने कांग्रेस को झूठ बोलने की ऑटोमेटिक मशीन बताया। कछवां में बैठक के बाद सिटी ब्लाक के विजयपुरा स्थित एक स्कूल परिसर में पार्टी कार्यकर्ता, बूथ से लेकर शक्ति केंद्र स्तर के तक के पदाधिकारियों संग बैठक कर उन्हें मझवां विधान सभा के संभावित उप चुनाव में पार्टी उम्मीदवार को जीताने के लिए अभी से लग जाने के लिए प्रेरित किया। कहा कि भाजपा मजबूत तो देश मजबूत,भाजपा कमजोर तो देश कमजोर।