Breaking News

हरियाणा सरकार की ओलम्पिक मेडलिस्टों को बड़ी सौगात, खेल विभाग में बनाया डिप्टी डायरेक्टर

पेरिस ओलम्पिक (Paris Olympic) में 10 मीटर एयर पिस्टल सिंगल इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाली हरियाणा की बेटी मनु भाकर ने आज चंडीगढ़ में सीएम नायब सैनी से उनके निवास स्थान पर मुलाकात की. उनके साथ 10 मीटर एयर पिस्टल मिक्सड इवेंट में ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले सरबजोत सिंह भी मौजूद रहे. दोनों खिलाड़ियों का मुख्यमंत्री ने स्वागत कर सम्मानित किया और उन्हें भविष्य में और ज्यादा बेहतर करने के लिए शुभकामनाएं दी.

manu bhaker

डिप्टी डायरेक्टर की नौकरी

मुख्यमंत्री नायब सैनी ने इस मौके पर मनु भाकर और सरबजोत सिंह को खेल विभाग में डिप्टी डायरेक्टर बना दिया. दोनों खिलाड़ियों ने मुख्यमंत्री के इस ऑफर को हंसते हुए स्वीकार किया. सूबे के खेल मंत्री संजय सिंह ने बताया कि मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने दोनों खिलाड़ियों को खेल विभाग में डिप्टी डायरेक्टर बनने की पेशकश की थी और सरकार के इस फैसले को दोनों खिलाड़ियों ने हंसकर स्वीकार किया है.

हरियाणा की खेल पॉलिसी की तारीफ

मुख्यमंत्री नायब सैनी से मुलाकात को अच्छा बताते हुए मनु भाकर ने हरियाणा सरकार की खेल पॉलिसी की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि हरियाणा की खेल पॉलिसी हमेशा सुर्खियों में रही है. कुछ तो खेल पॉलिसी का कमाल है, जिससे खिलाड़ी आगे बढ़ रहें हैं. उन्होंने कहा कि हमें कुछ और अच्छा करने की जरूरत है. हमें यहीं नहीं रूकना चाहिए. हमें और ज्यादा कामयाबी की उम्मीद है. सरकार की ओर से कई चीजें हैं, जिन्होंने फायदा पहुंचाया है. मनु भाकर ने कहा कि अगले ओलंपिक खेलों में गोल्ड मेडल जीतने का टारगेट रहेगा.

रोहतक में होगा सम्मान- समारोह

खेल मंत्री संजय सिंह ने कहा कि हरियाणा के सभी ओलम्पिक विजेता खिलाड़ियों के लिए रोहतक में 17 अगस्त को सम्मान- समारोह आयोजित किया जाएगा. पॉलिसी के आधार पर जो भी सुविधाएं विजेता खिलाड़ियों को मिलती हैं, वह उन्हें दी जाएगी.