Breaking News

9 महीने तक गर्भवती महिला ने खाया 3 लोगों का खाना, डिलीवरी होने पर डॉक्टरों के भी उड़े होश

ब्रिटेन के ऑक्सफोर्डशायर से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है जहां एक महिला को शक था कि उसके गर्भ में जुड़वा बच्चा पल रहा है। इसी शक के चलते उसने 9 महीने तक तीन लोगों का खाना खाया। इसी बीच जब महिला की डिलीवरी हुई तो सभी के होश उड़ गए। दरअसल उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे नहीं थे, बल्कि, एक ही बच्चा था जो कि काफी मोटा था। इस पूरे मामले के बारे में जानकर लोग काफी हैरान हैं।

 

जानकारी के अनुसार, यहां पर 21 साल की एम्बर कंबरलैंड नाम की महिला अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर काफी खुश थी। प्रेग्नेंसी के दौरान उसका पेट बहुत अधिक फूला था और उसे भूख भी खूब लगती थी। यह देखकर उसके घर के लोगों को लगता था कि उसके पेट में जुड़वा बच्चे है। केवल इतना ही नहीं बल्कि महिला से लेकर डॉक्टर तक भी यही सोच रहे थे। ऐसे में महिला तकरीबन हर दिन नौ लोगों का खाना खाने लगी थी। लेकिन, जब डिलवरी का समय आया तो सब हक्के-बक्के रह गए। एम्बर को नौ महीने तक यही लगा कि उसके गर्भ में जुड़वा बच्चे हैं लेकिन, जब बच्चे का जन्म हुआ तो सबके होश उड़ गए। जी दरअसल एम्बर ने केवल एक ही बच्चे को जन्म दिया।

Nine Months Pregnant — Labor Symptoms, Health, And Development

अब बताया जा रहा है कि बच्चे का वजन पांच किलो 800 ग्राम था। यह देखकर डॉक्टर भी सकते में पड़ गए, क्योंकि, उन्हें भी यह लगता था कि महिला के गर्भ में जुड़वा बच्चा पल रहा है। इस समय यह मामला पूरे लंदन में चर्चा का विषय बना हुआ है। केवल यही नहीं बल्कि बच्ची को यूके की दूसरी सबसे भारी बच्ची का भी खिताब मिला है।