Breaking News

8 साल से नहीं किया किसी फिल्म मैं काम फिर भी करोड़ों की संपत्ति के मालिक- उदय चोपड़ा!

दोस्तों बॉलीवुड का पॉपुलर बैनर यश राज फिल्म्स बॉलीवुड की जानी मानी फिल्म निर्माताओ में से एकहै, दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के दो बेटे है एक उदय चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा हैं। उदय चोपड़ा ने यश राज फिल्म्स की फिल्म मोहब्बतें से अपनी शुरुआत की। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया। उदय राज चोपड़ा जन्म 5 जनवरी 1973 बॉलीवुड में एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता, निर्देशक, पटकथा लेखक और सहायक निर्देशक हैं।

उदय ने ज्यादातर फिल्में अपने पिता के प्रोडक्शन हाउस के तहत की हैं। उन्होंने 2004 में एक्शन थ्रिलर धूम में अभिनय किया और इसके सीक्वल धूम 2 में अभिनय किया, जो 2006 में रिलीज़ हुई। इन्होंने बॉलीवुड की ज्यादा फिल्मों में तो काम नहीं किया लेकिन जितनी फिल्मों में उन्होंने काम किया। उससे इनको काफी ज्यादा लोकप्रियता हासिल हुई और अपने निजी कारणों की वजह से उन्होंने आगे फिल्मों में काम करना बंद कर दिया फिर भी काफी ज्यादा आमिर।

 

ऐसे में सवाल उठता है कि उनकी आमदनी का जरिया क्या होगा। अगर आप भी इसी सोच में डूबे हैं तो आपको बता दें कि कैमरे से दूर होने के बावजूद उदय चोपड़ा करोड़ों के मालिक हैं । आज हम आपको बताते हैं उदय चोपड़ा के बारे में कुछ बातें। उदय चोपड़ा का सिक्का भले ही फिल्मों में न चला हो, लेकिन पर्दे के पीछे से वह अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक उदय चोपड़ा की कुल संपत्ति 40 करोड़ रुपए है। करीब एक साल में वह 5 करोड़ तक की कमाई कर लेते हैं।

 

 

वह वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं और अपनी मां पामेला चोपड़ा और भाई आदित्य चोपड़ा के साथ यश राज फिल्म्स में मैनेजर की भूमिका निभाते हैं। जिससे वे करोड़ों कमाते हैं। उदय चोपड़ा की लाइफस्टाइल काफी रॉयल है। उनके पास आलीशान घर और महंगी कार है। इसके साथ ही ये ब्रांड एंडोर्समेंट करके भी अच्छी खासी कमाई करते है। उदय चोपड़ा की भाभी कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी हैं। रानी मुखर्जी ने उदय के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से साल 2014 में शादी की थी। आदित्य और रानी की एक बेटी है जिसका नाम आदिरा है।