Breaking News

8 साल बाद शिखर धवन और आयशा मुखर्जी के रिश्तों में आई दरार, टूट गयी शादी, हो गये अलग

इंडियन क्रिकेटर शिखर धवन (Indian cricketer Shikhar Dhawan) और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी (Ayesha Mukherjee) को पूरे 8 साल बीत चुके हैं और अब शादी के 8 सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है. केवल फैसला ही नहीं वो अलग हो गए हैं. इसका खुलासा शिखर धवन की वाइफ आयशा मुखर्जी ने मंगलवार को अपने नए इंस्टाग्राम अकाउंट ‘Aesha Mukerji’ पर किया है.

पोस्ट हुआ वायरल

आयशा का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पर अभी तक शिखर धवन की ओर से किसी भी प्रकार का कोई बयान नहीं आया है. अपने पोस्ट में आयशा ने तलाक से जुड़ी बाते लिखी हुई हैं.Reports: Shikhar Dhawan divorces Ayesha Mukherjee after eight years of unionज्ञात हों कि साल 2012 अक्टूबर में शिखर धवन और आयशा मुखर्जी ने एक दूसरे से शादी की थी. आयशा के पहली शादी से दो बेटिया थीं, इसके बाद शिखर-आयशा का एक 7 साल का बेटा है,Indian cricketer Shikhar Dhawan and wife Ayesha Mukherjee divorce after 8 years of marriageजिसका नाम जोरावर है. जोरावर का जन्म साल 2014 में हुआ था. आयशा मुखर्जी मेलबर्न की रहने वाली है. शादी के 8 साल बाद क्रिकेटर शिखर धवन से अलग हो गयी हैं.

लिखी ये बात…

इंस्टाग्राम पर आयशा ने तलाक के बारे में लिखा कि एक बार तलाक हो चुका है लग रहा था कि दूसरी बार काफी कुछ दांव पर था. मुझे काफी कुछ साबित करना था. इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूटी तो यह काफी डरावना था.shikhar dhawan divorced ayesha mukherjee marriage team india opener dhawan|शिखर धवन ने 10 साल बड़ी और 2 बच्चों की मां आयशा से रचाई थी शादी, अब टूट गया ये रिश्ता| Hindi Newsउन्होंने इसके आगे लिखा कि मैंने ये सोचा था कि तलाक गंदा शब्द है लेकिन फिर मेरा दो बार तलाक हो गया. मजे की बात है कि शब्दों के कितने ताकतवर मतलब और संबंध हो सकते हैं. मैंने तलाकशुदा के रूप में खुद से यह फील किया.

पहली बार जब मेरा तलाक हुआ तब मैं काफी ज्यादा डरी हुई थी. मुझे लगा कि मैं अपने माता-पिता को निराश कर रही हूं. मैं अपने बच्चों को नीचा दिखा रही हूं और कुछ हद तक मुझे लगा कि मैंने भगवान का भी अपमान किया. तलाक काफी गंदा शब्द था. इसलिए सोचिए मेरे साथ दोबारा ऐसा हुआ. यह भयानक था.