Breaking News

8 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से गाैहर खान ने की सगाई, दिसंबर में शादी

बिग बॉस में नाम कमा चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान (gauhar khan)  ने अपने ब्वॉयफ्रेंड जैद दरबार से सगाई कर ली है। जैद (zaid darbar) मशहूर संगीतकार इस्माइल दरबार के बेटे हैं। कोरियोग्राफर जैद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से गौहर के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हुए बताया है कि गौहर ने शादी के लिए हां कह दी है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में सगाई की अंगूठी वाला इमोजी भी शेयर किया है।

दोनों दिसंबर में शादी करेंगे और शादी का समारोह तीन दिन चलेगा। रिपोर्ट के मुताबिक 25 दिसंबर को निकाह है और सभी फंक्शन्स मुंबई के एक होटल में आयोजित किए जाएंगे। निकाह की रस्में 3 दिनों तक चलेंगी। हाल ही बिग बॉस 14 के घर से वापस आने के बाद गौहर, जैद दरबार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने भी गई थीं। कहा जा रहा है कि दोनों गोवा प्री-वेडिंग शूट के लिए गए थे।

Gauahar Khan engaged to Zaid Darbar? Actress' Instagram picture leaves fans  guessing - entertainment

गाैहर और जैद की उम्र में 8 साल का अंतर है। जैद गाैहर से छोटे हैं। हाल ही में जैद की मां आयशा ने कहा था- अभी तक हमने शादी को लेकर कोई बात नहीं की है। लेकिन हां, अगर जैद और गौहर कल या फिर 6 महीने के बाद की शादी की तारीख तय करते हैं तो हम इसके लिए तैयार हैं। शादी से जुड़ी रस्में 22 दिसंबर से शुरू हो जाएंगी, जिसमें परिवार और कुछ खास दोस्त ही शामिल होंगे। शादी का यह कार्यक्रम मुंबई में किया जाएगा। इस शादी के लिए गौहर खान की बहन निगार खान भी जल्द ही दुबई से भारत आने वाली हैं।