Breaking News

50 राज्यों की 100 लड़कियों को डेट कर चुका है ये शख्स, पर अब तक नहीं मिला सच्चा प्यार

सच्चा प्यार मिलना हर किसी की किस्मत में नहीं होता. ऐसे बहुत से लोग हैं, जिन्हें लाख ढूंढने पर भी उनका मनपसंद जीवनसाथी नहीं मिल रहा. अमेरिका के मोंटाना के रहने वाले मैथ्यू वर्निग भी ऐसे ही लोगों में शुमार हैं. उन्हें भी अपनी ‘मिसेज राइट’ नहीं मिल रही, जबकि वह कई सालों से उसकी तलाश में हैं. सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि वो अमेरिका के सभी 50 राज्यों में रहने वाली किसी न किसी महिला को डेट कर चुके हैं, लेकिन वह अपने सच्चे प्यार, सच्चे जीवनसाथी को ढूंढने में नाकाम रहे हैं.

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मैथ्यू गर्व से कहते हैं कि वह अब तक 100 लड़कियों को डेट कर चुके हैं यानी उन्होंने अमेरिका के प्रत्येक राज्य की दो लड़कियों को डेट किया है, लेकिन वो खुद को अभी भी कुंवारा ही मानते हैं. मैथ्यू ने बताया कि साल 2020 में उन्होंने अपनी ऑनलाइन डेटिंग की शुरुआत की थी. तब लॉकडाउन था और वो घर में बैठे-बैठे बोर हो रहे थे, इसलिए उन्होंने अपने मोबाइल में डेटिंग ऐप टिंडर डाउनलोड कर लिया. इस ऐप का इस्तेमाल करने के बाद उन्हें जल्द ही इसका अहसास हो गया कि ये ऐप उन्हें अमेरिका में कहीं भी अपना स्थान निर्धारित करने की अनुमति देता है. फिर क्या, वह अपने सपनों की राजकुमारी को खोजने में लग गए और इसी प्रयास में देशभर की यात्रा कर ली.

अब तक नहीं मिली सपनों की राजकुमारी

मैथ्यू ने बताया कि उन्होंने इस उम्मीद में हर राज्य की लड़कियों को डेट कर लिया कि शायद उन्हें उनकी ‘मिसेज राइट’ मिल जाए. उनकी ये खोजी यात्रा मिशिगन में शुरू हुई थी और अलास्का में खत्म हुई. मैथ्यू कहते हैं, ‘मैंने अपने सपनों की राजकुमारी को ढूंढने के लिए अलास्का और हवाई को छोड़कर हर जगह गाड़ी चलाई है. सिर्फ इन्हीं दो राज्यों के लिए मुझे फ्लाइट लेनी पड़ी थी’. मैथ्यू ने अपनी डेटिंग से जुड़े कई किस्से भी बताए. कई बार उन्होंने लड़कियों के साथ टेबल पर आमने-सामने बैठकर बातें की, जो किसी नौकरी के लिए इंटरव्यू जैसा लगता था.

डेट पर किए ये रोमांचक कारनामे

वहीं, कई बार उन्होंने अपने डेट को रोमांचक बनाने के लिए लड़कियों के साथ जिप लाइनिंग, पैरासेलिंग, हेलीकॉप्टर की सवारी, घुड़सवारी, पैडलबोर्डिंग, पेंटबॉलिंग और एयर बोटिंग भी की. मैथ्यू कहते हैं कि ‘कुछ लड़कियों से मेरी उम्मीदें हैं. मैंने कुछ के साथ अच्छे रिलेशन बनाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन निश्चित रूप से वो मुझसे कई मील दूर अलग-अलग राज्यों में रहती हैं और एक डेट पर जाने के बाद ऐसा नहीं होता है कि हम किसी रिश्ते में कूद पड़ेंगे. इसके लिए एक दूसरे को अच्छी तरह से जानने की जरूरत होती है’.