Breaking News

5 साल की बच्ची के साथ कार में रेप, दोस्त की बेटी को घुमाने के बहाने साथ ले गया था आरोपी, गुस्साए लोगों ने घर पर किया हमला

हरियाणा के फरीदाबाद में एक मासूम बच्ची के साथ रेप का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक दरिंदे ने अपने दोस्त की पांच वर्षीय बेटी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. आरोपी बच्ची को घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया और फिर अपनी कार में बच्ची के साथ रेप किया. जब दो घंटे बाद बच्ची को आरोपी वापस घर छोड़कर गया, तब मासूम ने घरवालों को आपबीती सुनाई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी सुरज कुमार (बदला हुआ नाम) फरीदाबाद की भीमसेन कॉलोनी का निवासी है. बीते सोमवार की देर रात आरोपी रात करीब 11 बजे अपने दोस्त के घर पहुंचा, जहां लाइट नहीं आ रही थी. आरोपी का दोस्त बाहर लाइट ठीक कराने गया था. घर में बच्ची और उसके अन्य परिवार वाले मौजूद थे. चूंकि आरोपी बच्ची के पिता का दोस्त था, लिहाजा उसका उनके घर पर काफी आना-जाना था.


रात को लाइट ना होने की वजह से गर्मी के चलते उसने बच्ची को अपने साथ गाड़ी में घुमाने की बात कही. क्योंकि लड़की के परिजन आरोपी पर विश्वास करते थे, तो उन्होंने बच्ची को आरोपी के साथ जाने दिया. आरोपी बच्ची को अपनी कार में बैठाकर अपने साथ ले गया और फिर उस पांच साल की मासूम के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. शर्मनाक वारदात के बाद आरोपी ने बच्ची को कहा कि इस बारे में किसी को कुछ नहीं बताना है. 2 घंटे बाद आरोपी बच्ची को उसके घरवालों के हवाले करके वहां से फरार हो गया. उसके जाने के बाद मासूम ने सारी घटना अपने परिजनों को बताई. जिसे सुनकर उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. बच्ची के परिजन फौरन महिला थाना बल्लबगढ़ पहुंचे और मामले की शिकायत की. जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने इस मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए आरोपी की धरपकड़ के आदेश दिए. क्राइम ब्रांच और बल्लभगढ़ महिला थाना पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में जुट गई. इस टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए महज 24 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. फरीदाबाद पुलिस के अनुसार आरोपी की उम्र 30 वर्ष है. आरोपी को अदालत में पेश करके रिमांड पर लेने की तैयारी है. पुलिस आयुक्त ओपी सिंह ने आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. बच्ची और उसके परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा कि फरीदाबाद पुलिस पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है. बच्ची के परिजन हौसला बनाए रखें, पीड़िता को हर हाल में न्याय दिलवाया जाएगा. उन्होंने कहा कि आरोपी को किसी भी हालत में बख्शा नहीं जाएगा.

फरीदाबाद में एक सप्ताह से लापता बिल्डर की लाश बरामद हुई है. क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने बिल्डर की हत्या के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. बिल्डर एक सप्ताह पहले अपनी गाड़ी लेकर घर से निकला था. इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला. पुलिस के अनुसार आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया था और बाद में उसकी हत्या कर दी. आरोपियों ने लाश को गंग नहर में फेंक दिया था. जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *