Breaking News

40 की उम्र में भी 20 की दिखना है तो Follow करें मलाइका के यह ब्यूटी सीक्रेट्स

बॉलीवुड हर अभिनेत्री का अपना एक दौर होता है। लेकिन हिंदी सिनेमा में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो 40 की होने के बावजूद भी वह आज की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। इससे तो हम सभी वाकिफ हैं कि बढ़ती उम्र के साथ आपकी त्वचा बेजान हो जाते हैं और नमी खोने लगती हैं। लेकिन बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां है जो अपनी बढ़ती उम्र के साथ और जवां होती जा रही हैं। फिर चाहे बात हिंदी सिनेमा की धक-धक गर्ल माधुरी दिक्षीत की करें की फिटनेस फ्रिक मलाइका अरोड़ा की, इन हसीनाओं का जादू आज भी फैंस के सिर चढ़कर बोलता है।

40 की उम्र में भी 20 की दिखना है तो Follow करें मलाइका के यह ब्यूटी सीक्रेट्स
अपनी बेमिसाल खूबसूरती और फिट बॉडी की वजह से उम्र कुछ एक्ट्रेस अपनी उम्र से कम दिखती हैं। वहीं अगर आप भी 40 के पार हो गए हैं और इन हसीनाओं की तरह फिट दिखना चाहते हैं तो आज हम आपको इसका सीक्रेट बताने वाले हैं जिसे आप अपनी लाइफस्टाइल में आसानी से अपना सकते हैं। ऐसा कई लोगों को लगता है कि अभिनेत्रियां सिर्फ महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स की वजह से सुंदर दिखती हैं। लेकिन इस बात में पूरी सच्चाई नहीं हैं। महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट और सैलून के साथ साथ एन हसीनाओं का खान पान भी उनकी खूबसूरती का राज होता है।

बात अगर माधुरी की करें तो वह आज भी सुबह उठकर डांस करती हैं और खुद को फिट रखती हैं। बता दें कि फिट रहने के लिए डांस से अच्छा एक्सर्साइज और कुछ नहीं हो सकता। इसके अलावा वह अपने डाइट पर भी पूरा ध्यान रखती हैं। वे बाजार के खाने से पूरी तरह से परहेज करती हैं। माधुरी अपने डाइट में फल, हरी सब्जियां, सूप और जूस जैसे हेल्दी पदार्थ शामिल करती हैं। इससे उनकी त्वचा निखर जाती है।

 

वहीं मलाइका अरोड़ा ने हाल में अपना 48वां जन्मदिन मनाया था लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट तस्वीरें खूब वायरल होती हैं। वहीं उनकी फिटनेस का राज योगा और हेल्दी डाइट है। अपनी सुंदरता को बरकरार रखने के लिए रोजाना योगा करती हैं। इसके अलावा वह अपने मील का भी पूरा ध्यान रखती हैं। मलाइका अपने दिन की शुरुआत नीबूं पानी से करते हैं जो सेहत के लिए काफी फायदेमंद होता है। वहीं इस सूची में शिल्पा शेट्टी सुष्मिता सेन, भाग्यश्री जैसी अभिनेत्रियों के नाम शामिल हैं जो अपनी सही लाइफस्टाइल की वजह से फिट और खूबसूरत दिखती हैं।