Breaking News

35 करोड़ रुपये की लॉटरी लगने पर लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ा, प्रेमिका ने लिया लीगल एक्‍शन

कनाडा के ओंटारियो (Ontario of Canada) में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड (girlfriend) को सिर्फ इसलिए छोड़ दिया क्योंकि उसे 35 करोड़ रुपये की लॉटरी (Rs 35 crore lottery) लग गई थी. महिला ने अब उसके खिलाफ लीगल एक्शन(legal action) लिया है क्योंकि उसका कहना है कि उन रुपयों पर आधा हक उसका है.

डेनिस रॉबर्टसन(Dennis Robertson) नामक इस महिला ने अपने एक्स पार्टनर मौरिस थिबॉल्ट(ex partner Maurice Thibault) के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. उसने कहा कि मौरिस थिबॉल्ट(Maurice Thibault) को जो 35 करोड़ रुपये का जैकपॉट लगा है उस पर आधा हक उसका है. साथ ही मौरिस थिबॉल्ट(Maurice Thibault) को से 2 करोड़ 86 लाख रुपये अलग से लेने के लिए भी कानूनी लड़ाई शुरू कर दी है. क्योंकि महिला का कहना है कि मौरिस थिबॉल्ट(Maurice Thibault) को ने उसके साथ धोखाधड़ी (Fraud) की है.
डेनिस ने बताया कि वह और मौरिस ओंटारिया के चैथेम में रहते थे. उन दोनों ने यह निर्णय लिया था कि वे हर हफ्ते निकलने वाली कनाडा की लोटो लॉटरी को एक साथ खरीदेंगे और जब भी कभी उन्हें कोई ईनाम निकलेगा तो वे उसे आधा-आधा बांट लेंगे. इसके बाद वे उन पैसों से एक बड़ा घर खरीदेंगे जहां वे प्यार से एक साथ रह सकें.
लेकिन जैसे ही उन्हें लॉटरी निकली तो मौरिस ने डेनिस को उसका हिस्सा देने से इनकार कर दिया. लेकिन कनाडाई लॉ के मुताबिक, वे दोनों एक ऐसे रिलेशनशिप में थे जिसमें दोनों को विवाह के समान अधिकार थे. डेनिस की एक बेटी भी है और वो दोनों ही 2017 से मौरिस के साथ रह रहे थे.
डेनिस के वकील ने बताया, ”इन दोनों के बीच यह समझौता हुआ था कि अगर इनमें से कोई भी कभी लॉटरी जीतेगा तो वह अपने पार्टनर को आधा हिस्सा देगा. ये दोनों अपने रिलेशनशिप की शुरुआत से ही लॉटरी के टिकट खरीदते आ रहे हैं. कभी लॉटरी के लिए डेनिस पैसे देती थी तो कभी मौरिस.”
डेनिस की कानूनी टीम ने आरोप लगाया कि मौरिस ने उसके साथ धोखा किया है. उन्होंने बताया कि जब डेनिस को पता चला कि मौरिस ने कोई टिकट खरीदी है जिसपर जैकपॉट निकला है. तो उसने मौरिस से इस बारे में पूछा. लेकिन मौरिस ने ये कहते हुए इनकार कर दिया कि उसके पास ऐसा कोई टिकट नहीं है.”
वकील ने बताया, ”अगले ही दिन डेनिस ने देखा कि मौरिस अपना सारा सामान लेकर घर छोड़कर चला गया है. साथ ही उसे पता चला कि मौरिस ने अपनी जॉब भी छोड़ दी है. इसके बाद जब डेनिस ने उससे कॉन्टेक्ट किया तो उसने उससे ब्रेकअप कर लिया.” मौरिस ने मैसेज लिखा, ”डेनिस मैं तुमसे ब्रेकअप कर रहा हूं. मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है लेकिन अब मैं कभी वापस नहीं आऊंगा.”
वहीं, मौरिस के वकील ने कहा कि उसने ऐसा कुछ भी गलत नहीं किया है. मौरिस ने अपने पैसों से टिकट खरीदा है और इस पर उसी का हक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *