Breaking News

33 साल की हुईं परिणीति चोपड़ा, 60 करोड़ की संपत्ति की मालिकन है एक्ट्रेस

बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा आज अपना 33वां जन्मदिन (Parineeti Chopra 33rd Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं. फिल्म ‘लेडीज वर्सेज रिकी बहल’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा अब फिल्म इंडस्ट्री की पसंदीदा अभिनेत्रियों में शुमार हैं.

2011 में डेब्यू कर बॉलीवुड पर छाने वाली परिणीति को इंडस्ट्री में दो दशक हो गए हैं. इस दौरान उन्होंने एक से एक फिल्में हिंदी सिनेमा को दीं, जिनमें ‘इश्कबाज’, ‘संदीप और पिंकी फरार’, ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’, ‘साइना’ और ‘गोलमाल अगेन’ जैसी कई शानदार फिल्में शामिल हैं.

Birthday Special: Parineeti Chopra Tells About Struggles Of An Actor And  Insecurities In Bollywood In Hindi

इन दो दशकों में अपनी फिल्मों के जरिए परिणीति ने लोकप्रियता तो हासिल की ही है, लेकिन साथ ही उनके बैंक बैलेंस भी उछाल आया है. आज परिणीति के जन्मदिन के मौके पर जानते हैं कि एक्ट्रेस की नेट वर्थ कितनी है.

परिणीति चोपड़ा जीवन परिचय I Parineeti Chopra Wiki Biography in Hindi |  हिंदी कोना

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, परिणीति चोपड़ा की कुल संपत्ति 60 करोड़ रुपये है. परिणीति की कमाई का जरिया उनकी फिल्में, उनकी सिंगिंग और उन्हें मिलने वाले ब्रैंड एंडोर्समेंट्स हैं.

परिणीति चोपड़ा की इन 8 PHOTOS पर आज भी फिदा हैं लोग, जिसमें दिखी उनकी गजब  की बोल्डनेस | These 8 photos of Parineeti Chopra are still liking by their  Fan see

परिणीति का मुंबई में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 22 करोड़ रुपये बताई जाती है. परिणीति के पास कई लग्जरी गाड़ियां भी हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनके पास ऑडी ए6, जगुआर का न्यू मॉडल है. इसके अलावा उनके पास एक ऑडी और है. बताया जाता है कि परिणीति साल में एक फिल्म ही साइन करती हैं और उसके लिए वह तकरीबन पांच करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *