Breaking News

3 युवकों ने छात्रा से की छेड़छाड़ और बदसलूकी, हाथ जोड़कर करती रही आवेदन, छीना दुपट्टा और…

बिहार के गया में छात्रा के साथ छेड़खानी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. मामले में तीन आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. वायरल वीडियो में छात्रा मनचलों से हाथ जोड़कर मिन्नतें कर रही है कि उसे छोड़ दें. लेकिन लड़के उसके साथ लगातार छेड़छाड़ और बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं. इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी, गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने तुरंत ही लड़कों की गिरफ्तारी के आदेश दे दिए.

गया पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने एक स्कूली लड़की से कथित तौर पर छेड़छाड़ की. साथ ही इस हरकत को मोबाइल कैमरे में कैद कर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने कहा कि वायरल वीडियो में दिखाई देने वाले छेड़छाड़ के आरोपियों की पहचान छोटू कुमार, रोहित गोस्वामी और सरवन कुमार के रूप में हुई है. एसएसपी ने बताया कि आरोपियों को फतेहपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया.

बता दें कि यह घटना गया के फतेहपुर प्रखण्ड के पथरा चरका गांव की है. जहां एक छात्रा स्कूल से लौटकर अपने युवक दोस्त से मिलने पहुंची. छात्रा और उसका दोस्त खड़े होकर बात कर रहे थे, तभी गांव के कुछ लड़कों ने उनको घेर लिया और बदसलूकी करने लगे. आरोपी युवकों ने गांव लड़की के साथ छेड़खानी के साथ उसके दोस्त की पिटाई की. वीडियो में देखा जा सकता है कि आरोपी युवकों ने छात्रा का दुपट्टा छीन लिया और छात्रा को गलत तरीके से छूने की कोशिश करने लगे. लड़की अपने आपको बचाने के लिए हाथ जोड़कर भीख मांगती रही, लेकिन मनचलों ने छात्रा की एक न सुनी. एक लड़का अपने मोबाइल से इस घटना का वीडियो बनाता रहा और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि इस घटना का वीडियो 20 फरवरी को शूट किया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *