Breaking News

27 सितंबर को भारत में आ रहा Oppo का ये दमदार फोन, जानें किन खूयिबों से होगा लैस

लंबे समय के इंतजार के बाद आखिरकार Oppo F19s की भारत में लॉन्चिग डेट का खुलासा हो गया है। यह फोन भारत में 27 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा, जिसकी पुष्टि Flipkart के जरिए की गई है। बता दें, यह फोन काफी समय से सुर्खियों में बना हुआ है। लगातार लीक्स और लिस्टिंग का हिस्सा बने हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि यह फोन जल्द ही भारत में दस्तक देने वाला है। फ्लिपकार्ट पेज से न केवल लॉन्च तारीख का बल्कि फोन की बैटरी और चार्जिंग क्षमता की भी जानकारी दी गई है। साथ ही साफ होता है कि यह फोन दो कलर ऑप्शन में दस्तक देगा।

Flipkart पर Oppo F19s फोन को समर्पित माइक्रोसाइट लाइव की गई है, जिससे खुलासा होता है कि यह फोन 27 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। यही नहीं इस पेज पर यह भी सार्वजनिक किया गया है कि ओप्पो एफ19एस फोन में 5,000 एमएएच की बैटरी मौजूद होगी, जिसके साथ 33 वॉट फ्लैश चार्ज फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, फोन दो कलर ऑप्शन में दस्तक देगा, वो हैं ग्लोइंग गोल्ड और ग्लोइंग ब्लैक। फोन में 3D कर्व्ड बॉडी मिलेगी और यह 7.95mm पतला होगा।

उपरोक्त जानकारी फ्लिपकार्ट पेज के जरिए सामने आई है। इसके अलावा, यह फोन कथित रूप से गीकबेंच पर भी लिस्ट हुआ है, जहां से फोन के अन्य प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी प्राप्त हुई है। Pricebaba की रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि यह फोन मॉडल नंबर CPH2223 के साथ गीकबेंच साइट पर लिस्ट हुआ है। यह मॉडल नंबर इससे पहले Bluetooth SIG सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट हो चुका है। इससे माना जा रहा है कि यह मॉडल नंबर ओप्पो एफ19एस से जुड़ा हुआ है।

लिस्टिंग के अनुसार, ओप्पो एफ19एस फोन Android 11 पर काम करेगा। फोन में अज्ञात क्वालकॉम प्रोसेसर से लैस होगा, जिसकी क्लॉक स्पीड 2.02 GHz होगी। हालांकि, सोर्सकोड से माना जा रहा है कि यह स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर हो सकता है। इसके अलावा फोन में 6 जीबी रैम मिलेगी। फोन का सिंगल-कोर स्कोर 312 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 1352।

पुरानी रिपोर्ट्स की मानें, तो फोन में 6.43 इंच का फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दिया जाएगा, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 होगा। फोटोग्राफी के लिए फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके साथ दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा दिए जाएंगे। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 कैमरा दिया जा सकता है।

पुरानी रिपोर्ट में इंडस्ट्री से जुड़े सोर्स का हवाला देते हुए जानकारी दी गई थी कि इस फोन की कीमत भारत में लगभग 18,000 रुपये के आसपास होगी।