Breaking News

27 जून को मेष राशि में प्रवेश करेंगे मंगल, इन राशियों की खुलेगी किस्‍मत, मिलेगा जबरदस्‍त लाभ

मंगल ग्रह (Mars planet) को लाल ग्रह के नाम से जाना जाता है. मंगल ग्रह 27 जून को अपनी ही राशि मेष में प्रवेश कर जाएंगे. मंगल के इस राशि परिवर्तन का प्रभाव वैसे तो सभी 12 राशियों के जातकों के जीवन पर देखने को मिलेगा. लेकिन कुछ राशियों को इसका जबरदस्त लाभ (tremendous profit) होने वाला है. बता दें कि 10 अगस्त तक मंगल इसी राशि में रहने वाले हैं. और कुछ राशियों को इस दौरान विशेष धन लाभ(special monetary benefit) होने वाला है. बता दें कि मंगल का मेष और वृश्चिक राशि (Scorpio) पर आधिपत्य है.

इन राशियों को होगा मंगल गोचर का लाभ
मेष राशि-
इस राशि के जातकों के लिए मंगल गोचर शुभ साबित होने वाला है. इस अवधि में करियर में अच्छे परिणाम देखने को मिलेंगे. वहीं, अगर आप साझेदारी से काम कर रहे हैं,तो इस दौरान अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं. मंगल का ये गोचर नौकरीपेशा के लिए भी लाभकारी है. कार्यस्थल पर काम की तारीफ होगी. वहीं, लव लाइफ में भी अच्छे संकेत नजर आ रहे हैं.

मिथुन राशि-
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार मिथुन राशि के लिए ये गोचर भी लाभकारी रहने वाला है. नौकरी में लाभ होगा. वहीं आय के कई मार्ग खुलेंगे. आमदनी में बढ़ोतरी होगी. वहीं, कार्यक्षेत्र में भी आपकी छवि में सुधार होगा. इस दौरान पदोन्नति के प्रबल आसार नजर आ रहे हैं.

 

सिंह राशि-
इस दौरान व्यक्ति को नौकरी और बिजनेस दोनों में सफलता के आसार नजर आ रहे हैं. निवेश के लिए ये समय बेहद अनुकूल है. आमदनी में वृद्धि हो सकती है. एक नहीं कई जगह से धन की वृद्धि होगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा और समाज में भी छवि अच्छी बनेगी.

तुला राशि-
अगर आप पार्टनरशिप में काम कर रहे हैं, तो अच्छा लाभ होने की संभावना है. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन मिल सकता है. देखा जाए, तो इस अवधि में करियर के लिए अच्छा समय है. लेकिन प्रेम संबंधों में तुला राशि के जातकों को परेशानियां झेलनी पड़ सकती हैं.