Breaking News

22 की उम्र में 19 साल की लड़की पर फिदा हुए थे क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव, इस चीज पर हुए थे क्लीन बोल्ड

आईपीएल (IPL 2020) में मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे शानदार खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव अपनी बल्लेबाजी के लिए खूब जाने जाते हैं. इन दिनों वह मैदान पर अपने प्रदर्शन के लिए चर्चाओं में बने हुए हैं हर कोई उनके अंदाज की तारीफ कर रहा है. लेकिन कोई ऐसी भी है जो सिर्फ मैदान पर नहीं बल्कि मैदान से बाहर भी सूर्यकुमार यादव के साथ खड़ी नजर आती हैं. यूं तो सूर्यकुमार यादव की देविशा से शादी साल 2016 में हुई थी. लेकिन ये लव मैरिज थी और दोनों 5 सालों से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों की पहली मुलाकात भी काफी अलग और कमाल की थी.

डांस ने बनाया दीवाना
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तो सूर्य कुमार यादव और देविशा की पहली मुलाकात उस वक्त हुई थी जब सूर्य 22 साल और देविशा 19 साल की थी. पहली मुलाकात में ही सूर्य देविशा को दिल दे बैठे थे और उन्हें देविशा की सादगी नहीं बल्कि डांस पसंद आया था. दरअसल,suryakumar yadav wife devisha2012 में मुंबई के पोद्दार डिग्री कॉलेज में इनकी पहली मुलाकात हुई थी और तब सूर्य बीकॉम फर्स्ट ईयर के स्टूडेंट थे और देविशा ने 12वीं पास की थी. जहां सूर्य, देविशा के डांस को देखकर दीवाने हो गए थे तो देविशा उनकी बल्लेबाजी पर फिदा थी.surya-kumar-yadavइनके प्यार की शुरुआत कॉलेज से हुई. दोनों पांच साल तक रिलेशनशिप में रहे और फिर शादी का फैसला लिया.

साउथ रिवाज से शादी
सूर्य कुमार यादव जिस लड़की पर फिदा हुए थे वह दक्षिण भारत से ताल्लुक रखती हैं और इसी कारण दोनों की शादी साउथ रीति-रिवाजों के साथ हुई थी.suryakumar yadav wife devisha marriageशादी के खास दिन पर इनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कई मौकों पर देविशा को अपने पति सूर्य को चीयर करते देखा गया है. दोनों के बीच की आपसी केमिस्ट्री साफ नजर आती है.

IPL 2020 में शानदार प्रदर्शन
यूएई में चल रहे आईपीएल में सभी खिलाड़ी ही सुर्खियों में बने हुए हैं, सूर्य कुमार मुंबई इंडियन्स की तरफ से खेल रहे हैं और उनके शानदार प्रदर्शन की चर्चा हर जगह है. पिछले मैच में 165 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के दोनों सलामी बल्लेबाज क्विंटन डीकॉक और ईशान किशन 8वें ओवर तक आउट होकर लौट चुके थे.suryakumar yadav ipl 2020जिससे टीम निराश हो गई थी मगर सूर्य कुमार यादव ने जैसे ही मोर्चा संभाला तो मानो बाजी पलट गई और उन्होंने अपनी टीम को जीत की मंजिल तक पहुंचाते हुए 10 चौके और तीन छक्के लगाये. टीम के कप्तान ने भी सूर्य कुमार के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *