Breaking News

2024 में तीसरी बार PM बनेंगे नरेंद्र मोदी, 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी BJP, अमित शाह ने भरी हुंकार

भारतीय जनता पार्टी (BJP) अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में जीत को लेकर काफी आश्वस्त है. पार्टी नेताओं से इस तरह के बयान लगातार आते रहते हैं जिसमें वो दावा करते हैं कि 2024 लोकसभा चुनाव में बीजेपी आसानी से जीतेगी. कई नेता सीटें भी बता देते हैं.

अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी जीत का दावा किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी. इसके साथ ही केंद्र में लगातार तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी.

असम के डिब्रूगढ़ में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि बीजेपी पूर्वोत्तर राज्य की 14 लोकसभा सीटों में से 12 पर जीत हासिल करेगी. यहां उन्होंने बीजेपी कार्यालय की आधारशिला रखी.

कांग्रेस पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि नॉर्थ ईस्ट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता था, लेकिन राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बावजूद हाल में पूर्वोत्तर के 3 राज्यों में हुए चुनाव में कांग्रेस बुरी तरह विफल रही है. हाल ही में मेघालय, नगालैंड और त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव हुए.

त्रिपुरा में बीजेपी ने सत्ता में वापसी की, जबकि मेघालय और नगालैंड में गठबंधन कर सरकार बनाई. राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा कि वो विदेशी जमीन पर भारत का अपमान करते हैं. अगर वो ऐसा ही करते रहे तो देश से कांग्रेस साफ हो जाएगी.

कांग्रेस के ‘मोदी तेरी कब्र खुदेगी’ बयान पर शाह ने कहा कि ये जितना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बदनाम करेंगे, बीजेपी उतनी ही आगे बढ़ेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि विवादित AFSPA असम के 70% इलाके से हटा लिया गया है. वहीं बोडोलैंड और कार्बी आंगलोंग क्षेत्र शांतिपूर्ण हैं.

राज्य अपने पड़ोसी प्रांतों के साथ सीमा विवाद सुलझा रहा है. पहले असम आंदोलन और आतंकवाद के लिए जाना जाता था. अब यहां शांति हैं. लोग बीहू में नाच रहे हैं. बीहू के मौके पर गुवाहाटी में 14 अप्रैल को मेगा इवेंट होने वाला है. यहां प्रधानमंत्री मोदी की मौजदूगी में 11 हजार डांसर परफॉर्म करेंगे.