Breaking News

2023 Honda CB200X: लॉन्च हुई 10 साल की वारंटी के साथ ये सस्ती बाइक, फीचर्स भी कमाल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया ने भारतीय बाजार में ग्राहकों के लिए 2023 Honda CB200X बाइक को लॉन्च कर दिया है. होंडा की ये नई बाइक OBD2 कंप्लायंट इंजन, स्टाइलिश बॉडी ग्राफिक्स और नए असिस्ट एंड स्लिपर क्लच के साथ उतारी गई है.

होंडा ने इस Motorcycle के डिजाइन में तो बदलाव नहीं किया है लेकिन नए रंग और स्टाइलिश ग्राफिक्स ने इस बाइक को काफी कूल लुक दिया है. फीचर्स की बात करें तो CB200X में आप लोगों को 5 लेवल कस्माइजेबल ब्राइटनेस के साथ डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल मिलेगा.

यही नहीं, इस बाइक में स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज, ट्वीन ट्रिप मीटर, बैटरी वॉल्टमीटर, गियर पोजिशन इंडीकेटर भी दिया गया है. इसके अलावा आपको होंडा की इस लेटेस्ट मोटरसाइकिल में एलईडी लाइटिंग सिस्टम भी देखने को मिलेगा.

इंजन डिटेल्स

Honda CB200X में 184.40 सीसी का सिंगल सिलेंडर, एयर कूल्ड मोटर है जो 8500rpm पर 17 bhp की पावर और 6000rpm पर 15.9 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है. 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ इस बाइक में आपको नया स्लिप और असिस्ट कल्च देखने को मिलेगा.

सस्पेंशन के लिए गोल्डन रंग के अपसाइड डाउन फ्रंट फॉर्क्स और रियर मोनो शॉक एब्जॉर्बर को शामिल किया गया है. सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए कंपनी ने सिंगल चैनल ABS के साथ फ्रंट और रियर में पेटल डिस्क ब्रेक दी है.

वारंटी डिटेल

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया की तरफ से इस बाइक पर 3 साल की स्टैंडर्ड वारंटी ऑफर की जा रही है, इसी के साथ 7 साल की ऑप्शनल वारंटी का भी फायदा उठाया जा सकता है.

Honda CB200X Price in India : कितनी है बाइक की कीमत?

इस बाइक की कीमत 1 लाख 46 हजार 999 रुपये (एक्स-शोरूम) तय की गई है, इस बाइक को आप डीसेंट ब्लू मैटेलिक (न्यू), पर्ल नाइटस्टार और स्पोर्ट्स रेड रंग में खरीद सकते हैं.

1.5 लाख रुपये से कम कीमत में आप लोगों को Yamaha FZ-S FI और Bajaj Avenger 160 Street समेत कई अन्य बढ़िया मॉडल्स भी मिल जाएंगे. इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत क्रमश: 1,21,400 रुपये (एक्स-शोरूम) और 1,16,832 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है.