Breaking News

2022 में राहु की इन 6 राशियों पर होगी टेढ़ी नजर, नौकरी से लेकर आर्थिक मोर्चे पर होंगे परेशान

नए साल 2022 में राहु कई राशियों पर प्रभाव डालेंगे। ज्योतिष शास्त्र में शनि के बाद राहु को सबसे धीमी गति का ग्रह माना जाता है। शनि के प्रभावों की तुलना राहु से की जाती है। राहु किसी भी राशि में डेढ़ साल रहते हैं, इसके बाद एक राशि से निकलकर दूसरी राशि में गोचर करते हैं। नए साल में राहु का राशि परिवर्तन 12 अप्रैल को सुबह 10 बजकर 36 मिनट पर होगा। जानिए राहु किन राशियों पर डालेंगे प्रभाव-

1. मेष- मेष राशि वालों के लिए अप्रैल माह में राहु लग्न राशि के दूसरे भाव में गोचर करेंगे। राहु के प्रभाव से आपको पारिवारिक और व्यवसायिक जीवन में परेशानियां देखने को मिल सकती हैं। इस दौरान धन हानि हो सकती है। वाणी कटु हो सकती है, जिसके कारण आपके करीबी आहत हो सकते हैं।

2. वृषभ- राहु आपकी लग्न राशि में विराजमान रहेगा। इसलिए आप खुद को खोया हुआ महसूस करेंगे। नए साल की शुरुआत में कोई भी महत्वपूर्ण फैसला न लें। राहु गोचर के दौरान आपका धन बेवजह खर्च हो सकता है।

3. कर्क- कर्क राशि वालों के लिए राहु दसवें भाव यानी कर्म भाव में गोचर करेगा। इसलिए आपको नौकरीपेशा में थोड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। नौकरी में बदलाव की योजना बना रहे हैं तो इस दौरान आपको अच्छे अवसर मिल सकते हैं। हालांकि नौकरी पाने के लिए संघर्ष करना पड़ सकता है। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग भी बनेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *