Breaking News

19 से 22 सितंबर के बीच भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगी प्रियंका गांधी

प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) भी भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) में 19 से 22 सितंबर के बीच (From 19 to 22 September) केरल में (In Kerala) शामिल होंगी (To Join) । कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा कन्याकुमारी से शुरू होकर अब केरल पहुंच गई है। प्रियंका गांधी वाड्रा ने यात्रा के केरल पहुंचने पर कहा कि, देश की जनता का संदेश साफ है। महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक तंगी और विभाजनकारी राजनीति खत्म हो।

प्रियंका गांधी ने कहा, भारत जोड़ो यात्रा केरल में प्रवेश कर गई। समाज का हर वर्ग इस पदयात्रा को लेकर उत्साहित है। किसान, मजदूर, युवा, महिलाएं, बच्चे, बूढ़े सबकी भागीदारी और जोश देखने लायक है। देश की जनता का संदेश साफ है – महंगाई, बेरोजगारी, आर्थिक तंगी और विभाजनकारी राजनीति खत्म हो।

पदयात्रा रविवार को केरल पहुंची है और अगले 18 दिनों तक राज्य से होते हुए 30 सितंबर को कर्नाटक पहुंचेगी, और उसके बाद उत्तर की तरफ अन्य राज्यों में जाएगी। कन्याकुमारी से कश्मीर तक की 150 दिन में 3500 किलोमीटर की यात्रा के जरिए कांग्रेस जनता के बीच उतर उनसे उनकी परेशानियों और उनके मुद्दों को जानेगी।

 

यात्रा के पहले दिन राहुल गांधी नें श्रीपेरंबदूर से शुरूआत की थी। वह यहां पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के स्मारक पर एक प्रार्थना सभा में शामिल हुए थे। इसी जगह पर राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *