Breaking News

18 की उम्र में NRI से हो गई थीं कनिका कपूर की शादी, पहली बार तलाक पर तोड़ी चुप्पी

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर कनिका कपूर (kanika Kapoor) ने कोरोना काल में काफी सुर्खियां बटोरी. कनिका ने कई हिट सॉन्ग इंडस्ट्री को दिए हैं जिसमें ‘बेबी डॉल’ और ‘लवली’ जैसे गाने शामिल हैं. कनिका कपूर पहली ऐसी नामी हस्ती थीं जो कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आई थीं. कनिका कपूर को लेकर काफी विवाद भी हुआ था. कनिका कपूर एक ऐसी सिंगर हैं जिनकी शादी कम उम्र में हो गई थी और फिर बच्चे होने के बाद तलाक हो गया. अब कनिका अकेले ही अपने बच्चों की परवरिश कर रही हैं. कनिका ने पहली बार अपनी जिंदगी पर खुलकर बात की. कनिका की शादी सिर्फ 18 साल की उम्र में एक एनआरआई के साथ साल 1997 में हुई थी. शादी के करीब 15 साल बाद यानि 2012 में कनिका ने तलाक की अर्जी दाखिल थी.

क्यों हुआ तलाक?
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एनआईआर से शादी के बाद कनिका कपूर अपने पति के साथ खूबसूरत जिंदगी जी रही थीं. अक्सर वह राज चंदोक के साथ यॉट पार्टीज और फैशन शोज में देखी जाती थीं.इनकी जिंदगी में सबकुछ था लेकिन प्यार और इज्जत की कमी थीं. कनिका की दो बेटियां अयाना और समारा हैं और एक बेटा युवराज है.

कोई पछतावा नहीं
कनिका कपूर ने पहली बार शादी, बच्चे और तलाक पर खुलकर बात की और जूम डिजिटल को इंटरव्यू दिया. कनिका की मानें तो अगर उनकी शादी कम उम्र में नहीं हुई होती तो वो शायद इंडस्ट्री में ज्यादा सक्सेसफुल सिंगर होतीं. कनिका ने कहा, “मैं नहीं जानती, मैं उस समय 16 साल की थी, मुंबई आई और कोशिश की.लेकिन कई बार चीजें होनी होती हैं तो वे होकर रहती हैं. मैंने जिस तरह की चीजें अपनी जिंदगी में देखी हैं उनका मुझे कोई पछतावा नहीं. मैं बस शांत रही और एक मजबूत इंसान बनी. मेरी जो भी जर्नी रही है उससे मैं खुश हूं.”

कौन-सा गाना बना लकी?
कनिका कपूर ने यूं तो कई सॉन्ग गाए हैं लेकिन ‘बेबी डॉल’ गाना सुपरहिट रहा और इस बारे में जब कनिका से पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया कि, “मुझे लगता है कि बेबी डॉल गाना मेरे लिए लकी साबित हुआ है. वह गाना पूरा है और गाने के राइटर, कंपनी व एक्ट्रेस सभी शानदार हैं. सच कहूं तो गाना टीम के कारण ही हिट हो पाया है. मैं लंदन में थीं और नहीं जानती थी कि कभी बॉलीवुड का हिस्सा बनूंगी.एक दिन अचानक मुझे एकता कपूर के ऑफिस से कॉल आया और कहा गया कि एक गाने के लिए हम आपकी आवाज लेना चाहते हैं. फिर मैं भारत आई और चार दिन बाद ही वापस लंदन लौट गई. रिकॉर्डिंग के करीब 7-8 महीने बाद गाना रिलीज हुआ और जितनी उम्मीद थी उससे कही ज्यादा हिट रहा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *