Breaking News

16 साल बाद पति ने खोला एक ऐसा राज, पत्नी के पैर के नीचे से खिसकी जमीन

पति-पत्नी का रिश्ता शादीशुदा जिंदगी (Married Life) में बहुत मायने रखता है. दोनों का रोल ही इस शादी में बहुत जरूरी हैं. पर अगर शादी के कुछ सालों बाद पत्नी के सामने पति ने ऐसा खुलासा कर दें जिसके बारे में पत्नी ने कभी भी अंदाजा ना लगाया हो, तो क्या हो? ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया है. महिला ने इसके बारे में बात की है.

महिला का पति है दो बच्चों का बाप

जानकारी देते हुए महिला ने कहा कि उसकी शादी को पूरे 16 साल हो चुके हैं. उसके दो बच्चे भी हैं. पर उसके पति ने हाल ही में जीवन का बड़ा खुलासा कर दिया है कि उससे महिला के पति ने बताया कि वो Bisexual है. इस बात को जानकर महिला को बड़ा धक्का लगा. इसके बारे में उसके पति ने सच्चाई बतायी कि वो महिलाओं के साथ साथ पुरुषों में भी दिलचस्पी है. महिला ने बोला कि वो कभी भी ये सोची थी कि उसका पति इस तरह का निकलेगा.

महिला को है इस बात का शक

इसके आगे उन्होंने आगे बताया कि हालांकि वो समलैंगिक (Homosexual) लोगों के विरोध में नहीं हैं लेकिन उन्हें अपने पति के बारे में ऐसा कोई अंदाजा भी नहीं था. महिला के पति ने उससे कहा कि वो पुरुषों को देखकर भी काफी आकर्षित होता है. पर महिला को अभी भी इस बात का शक है कि उसके पति ने उसे पूरी बात नहीं बता रखी है. वो अब भी उससे कोई ना कोई एक बात छिपा रहा है. इस बात से महिला बहुत अधिक परेशान है. महिला ये सोच रही है कि उसके पति का किसी और पुरुष के साथ गलत संबंध है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *