Breaking News

15 अगस्त से पहले श्रीनगर में आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला, 9 लोग घायल

15 अगस्त से पहले आतंकी लगातार आशांति फैलाने में लगे हुए हैं. श्रीनगर में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाने की कोशिश की है. आतंकियों ने मंगलवार को सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया. इस हमले में 9 लोग घायल हो गए. इनमें से एक की हालत गंभीर है.

हरि सिंह हाई स्ट्रीट इलाके में हनुमान मंदिर के करीब आतंकियों ने CRPF के एक बंकर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका. हालांकि ग्रेनेड निशाने से चूक गया और सड़क पर जा कर फटा. खुले में ग्रेनेड फटने के कारण सड़क पर चल रहे 9 लोग घायल हो गए. पांच को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. सुरक्षाबलों ने आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन भी शुरू कर दिया है. आधिकारिक बयान में कहा गया है कि जिन पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं.

हरि सिंह स्ट्रीट लाल चौक इलाके में पड़ता है. आतंकियों के निशाने पर सुरक्षाबलों की गाड़ी थी. उनका इरादा था कि ग्रेनेड गाड़ी के अंदर जा गिरे, लेकिन वह गाड़ी से टकरा कर सड़क पर गिर गया. ग्रेनेड फटने के कारण आस-पास खड़ी गाड़ियों के शीशे भी टूट गए. हमले के बाद से ही इलाके को छावनी में बदल दिया गया है. बड़ी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किए गए हैं.