Breaking News

15 अक्टूबर को Jaguar Land Rover Defender भारत में होगी लॉन्च, कंपनी ने शुरू की बुकिंग्स

Jaguar Land Rover (JLR) इंडिया अगले महीने भारत में अपनी मोस्ट पॉपुलर और आइकॉनिक एसयूवी Land Rover Defender को लॉच करने जा रहा है। कंपनी भारत में अपनी डिफेंडर एसयूवी को 15 अक्टूबर को लॉन्च करेगी। जानकारी के अनुसार इस एसयूवी की बुकिंग्स भी शुरू की जा चुकी हैं।

जेएलआर इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक रोहित सूरी ने एक बयान में कहा है कि, “लैंड रोवर के लिए ये गर्व का मौक़ा है क्योंकि भारत में साल 2009 में अपनी एंट्री से लेकर अब तक कंपनी पहली बार अपनी आइकॉनिक एसयूवी डिफेंडर को लॉन्च करने जा रही है।”

उन्होंने ये भी कहा कि भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए डिफेंडर एक मील का पत्थर साबित होगी। दुनियाभर में ये एसयूवी काफी पॉपुलर है। ये एक लेजेंड्री एसयूवी है जो भारत में बेहतरीन खासियतों के साथ लॉन्च की जाएगी।

सूरी ने ये भी बताया कि भारत में डिफेंडर को एक बड़े ऑनलाइन इवेंट के माध्यम से लॉन्च किया जाएगा। मौजूदा समय में भारत के अंदर Land Rover पोर्टफोलियो की कई कारें मौजूद हैं जिनमें, रेंज रोवर इवोक, डिस्कवरी स्पोर्ट, रेंज रोवर वेलार, रेंज रोवर स्पोर्ट के साथ डिस्कवरी और रेंज रोवर शामिल हैं।

मौजूदा समय में Jaguar Land Rover (JLR) भारत के 24 शहरों में मौजूद अपनी 27 डीलरशिप्स के माध्यम से अपने वाहनों की बिक्री करता है। अगले महीने कंपनी के पोर्टफोियो में डिफेंडर को भी शामिल किया जाएगा जिसका भारतीय ग्राहकों को लंबे समय से इंतजार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *