Breaking News

14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से जुड़े ड्रग्स मामले में गिरफ्तार सिद्धार्थ पिठानी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। बीते दिनों ही पिठानी को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया था।

एक अधिकारी ने बताया था कि पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया और मुंबई लाया गया है। पिठानी सुशांत सिंह राजपूत का दोस्त था और मुंबई की उपनगरी बांद्रा स्थित दिवंगत अभिनेता के मकान में उनके साथ रह रहा था।

सुशांत की मौत की जांच अभी CBI कर रही है जबकि इसी केस की जांच ड्रग्स के ऐंगल से NCB कर रही है। NCB ने पिछले दिनों जांच में तेजी लाते हुए सुशांत के रूममेट रहे सिद्धार्थ पिठानी को हिरासत में लिया था। अब पिठानी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पिठानी सुशांत के दोस्त थे और दिवंगत अभिनेता के साथ मुंबई में उनके बांद्रा स्थित फ्लैट पर भी रह रहे थे, जहां 14 जून, 2020 को SSR मृत पाए गए थे। पिठानी ने पुलिस को बताया था कि वह पिछले साल 14 जून को सुशांत को अपने अपार्टमेंट में छत से लटकते हुए देखने वालों में सबसे पहले शख्स थे।

उनका बयान मुंबई पुलिस, प्रवर्तन निदेशालय (ED), केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI), और NCB जैसे जांच एजेंसियों द्वारा दर्ज किया गया था, जो सुशांत की मौत से संबंधित विभिन्न पहलुओं की जांच कर रहे थे। पिठानी ने अपने बयान में 8 जून से 14 जून, 2020 के बीच जांचकर्ताओं को फ्लैट में हुए घटनाक्रम की जानकारी दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *