Breaking News

12 साल छोटे ब्वॉयफ्रेंड से शादी करेंगी मलाइका अरोड़ा, मम्मी-पापा से मिले अर्जुन कपूर !

लगता है जल्द ही बॉलीवुड में वेडिंग सीजन (Bollywood Wedding Season) शुरू होने वाला है और सबसे पॉपुलर कपल एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) संग शादी करने वाले हैं. जी हां, वैसे तो इनका रिश्ता किसी से छुपा नहीं है और दोनों को कई खास मौकों पर साथ देखा जा चुका है.malaika arora hotइस बीच चर्चा अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की उन फोटोज की हो रही है जिसमें अर्जुन अपनी गर्लफ्रेंड की फैमिली के साथ मिलते हुए नजर आ रहे हैं और साथ में डिनर कर रहे हैं. दरअसल, गुरुवार की रात मलाइका अपने पैरेंट्स के घर गई थीं जहां अर्जुन कपूर भी डिनर के लिए पहुंचे.

फैमिली डिनर
वायरल हो रही तस्वीरों में अर्जुन कपूर ब्लैक (Arjun Kapoor) टी-शर्ट और डेनिम में तो मलाइका कैजुअल में हमेशा की तरह खूबसूरत नजर आई. इस फैमिली डिनर की सबसे खास बात ये थी कि, मलाइका के बेटे अरहान खान भी इसमें शामिल हुए.malaika arora arjunफैमिली डिनर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो फैंस कयास लगाने लगे कि, जल्द ही कपूर फैमिली में शहनाई बज सकती है. क्योंकि इस दौरान मलाइका के मम्मी-पापा ही नहीं बल्कि बहन अमृता अरोड़ा और उनके दोनों बच्चे व पति भी मौजूद रहे.

12 साल का एज गैप
बता दें, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर उन कपल्स में से हैं जिनके रिश्ते में पूरे 12 सालों का अंतर है. जी हां, मलाइका अपने ब्वॉयफ्रेंड से पूरे 12 साल बड़ी हैं और इस कारण उन्हें कई बार ट्रोल भी किया गया है. मलाइका की शादी पहले सलमान खान के भाई अरबाज खान से हुई थी. जिससे उन्हें एक बेटा अरहान खान (18) है. जो तलाक के बाद से अपनी मां मलाइका के साथ रहते हैं. दोनों की डेटिंग की खबरें तो काफी वक्त से सामने आ रही हैं औरmalaika arora arjun weddingकपल खुलेआम अपने रिश्ते को स्वीकार भी कर चुका है. ऐसे में इनकी शादी की खबरें भी काफी समय से सामने आ रही हैं. माना जा रहा है कि, कपल शादी के बारे में सोच रहा है शायद इसीलिए मलाइका ने अपने परिवार से अर्जुन की मुलाकात कराई है. वैसे कई मौकों पर मलाइका अपने तलाक पर खुलकर बोल चुकी हैं कि, जिंदगी में प्यार को दूसरा मौका देना  चाहिए क्योंकि तलाक से लाइफ खत्म नहीं होती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *