Breaking News

12वीं की स्टूडेंट को फार्म हाउस में ले जाकर रिश्तेदार ने दोस्तों संग किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

महाराष्ट्र के नागपुर जिले में 17 साल की एक लड़की से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने उसके दूर के एक रिश्तेदार सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। आरोपियों ने नाबालिग लड़की के साथ एक फार्म हाउस में गैंगरेप किया था। शराब पिलाकर वारदात को अंजाम देते हुए उन्होंने वीडियो भी बना लिया था और इसे वायरल करने की धमकी दे रहे थे।

मनकापुर पुलिस ने गुरुवार को आईपीसी और पोक्सो ऐक्ट की संबंधित धाराओं के तहत आरोपियों खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में से एक पीड़िता का दूर का रिश्तेदार है। वह 12वीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की का एक साल से अधिक समय से यौन शोषण कर रहा था। कुछ दिन पहले आरोपी रिश्तेदार लड़की को नागपुर के वाकी इलाके में स्थित एक फार्म हाउस पर ले गया, जो उसके दो और साथी आ गए।

तीनों ने लड़की को जबरन शराब पिलाई और फिर उसका गैंगरेप करते हुए वीडियो बनाया। पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पीड़िता को धमकी दी कि यदि उसने मुंह खोला तो वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर देंगे। बाद में लड़की ने अपने परिवार को आपबीती बताई, जिसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी।