Breaking News

100 रुपए महंगा हुआ सिलेंडर, जानिए अब किस रेट में मिलेगी कॉमर्शियल एलपीजी

एक तरफ देश गर्मी से बेहाल है वहीं दूसरी तरफ महंगाई ने लोगों का जीना मुहाल किया हुआ है, देश में महंगाई से परेशान लोगों को एक और झटका लगा है। दरअसल,  कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में आज 100 रुपये से अधिक का इजाफा हो गया है, हालांकि घरेलू एलपीजी सिलेंडर के उपभोक्ताओं को अभी राहत मिली हुई है। बता दें कि पिछले महीने यानी एक अप्रैल को कॉमर्शियल एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 250 रुपये का इजाफा हुआ था।

19 किलो का कॉमर्शियल सिलेंडर अब 2355.50 रुपए में मिलेगा, पहले इसकी कीमत 2253 रुपये थी। वहीं 5 किलो एलपीजी सिलेंडर की कीमत अभी 655 रुपये है, एक महीने पहले एक अप्रैल को भी एलपीजी सिलेंडर की कीमतों में 250 रुपये की बढ़ोतरी की गई थी, इससे पहले एक मार्च को 19 किलोग्राम के कमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमत 105 रुपये बढ़ी थी, जबकि 22 मार्च को 9 रुपये की बढ़ोतरी हुई थी।

बिगड़ेगा रेस्टारेंटहलवाइयों का भी बजट

कमर्शियल सिलेंडर का इस्तेमाल हलवाई और रेस्टारेंट इत्यादि ज्यादा करते हैं, ऐसे में 102.50 रुपये की इस बढ़ोत्तरी से उनका मासिक बजट बिगड़ने वाला है, वहीं आगामी महीनों में शादियों के दौरान भी इनका बहुत इस्तेमाल होता है, तो कैटरिंग सर्विस वाले भी अपने दामों में इसकी वजह से बढ़ोत्तरी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *