Breaking News

1.74 लाख में मिल जाएगी Honda City, यहां से खरीदने पर फायदा

आप भी अगर Honda City खरीदना चाहते हैं लेकिन 11.62 लाख रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाली इस कार को खरीदने का नहीं बन पा रहा है बजट तो अब टेंशन लेने की नहीं है जरूरत. आइए आपको बताते हैं कि कैसे आप मात्र 1 लाख 74 हजार रुपये में इस गाड़ी को घर के नीचे पार्क कर सकते हैं.

कीमत देख आप समझ तो गए ही होंगे कि 1.74 लाख रुपये के बजट में आपको नई Honda City तो मिल नहीं सकती है, यूज्ड कार बेचने वाली साइट Droom पर इस कार को इस दाम में बेचा जा रहा है.

आइए आपको इस Second Hand Car के बारे में कुछ जरूरी डिटेल्स बताते हैं जैसे कि आखिर ये यूज्ड कार कितनी चलाई जा चुकी है, इस कार का रजिस्ट्रेशन ईयर कौन सा है, इस कार का मैनुअल मॉडल मिल रहा या फिर ऑटोमैटिक आदि.

Used Car: कितने km चलाई गई है ये कार?

पुरानी गाड़ी बेचने वाले प्लेटफॉर्म ड्रूम पर दी गई जानकारी के अनुसार, इस कार को 73 हजार किलोमीटर चलाया जा चुका है. इस गाड़ी का S I-VTEC वेरिएंट आपको पेट्रोल फ्यूल ऑप्शन और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मिलेगा.

रजिस्ट्रेशन ईयर

ड्रूम पर जानकारी के मुताबिक, होंडा सिटी के इस मॉडल का रजिस्ट्रेशन ईयर 2009 का है, जैसा कि आप जानते ही होंगे कि दिल्ली में पेट्रोल गाड़ी के लिए 15 साल की लिमिट है. इस हिसाब से अगर देखा जाए तो इस कार को अगले साल तक चलाया जा सकता है.

ये गाड़ी दिल्ली रजिस्ट्रेशन के साथ आती है, यानी इस कार का नंबर प्लेट DL से शुरू होता है. इस सेडान को इसके पहले मालिक द्वारा बेचा जा रहा है. इस कार की लास्ट सर्विस कब हुई है और क्या इस कार के साथ वैलिड इंश्योरेंस दिया जा रहा है, फिलहाल इस बात की कोई भी जानकारी ड्रूम पर अपडेट नहीं है.