Breaking News

मानचित्र समाधान कैम्प में 05 आवेदकों द्वारा मानचित्र से संबंधित अपनी समस्याओं से अवगत कराया गया,कैम्प में प्राप्त 03 शमन मानचित्रों को स्वीकृति प्रदान की गयी

रिर्पोट :-गौरव सिंघल,विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद,सहारनपुर मंडल,उप्र:। 
सहारनपुर (दैनिक संवाद न्यूज)। कार्यालय में लम्बित शमन मानचित्र/ऑनलाइन मानचित्र, ऑनलाइन निरस्त मानचित्र, ऑनलाइन आपत्ति में मानचित्र आदि के त्वरित निस्तारण के संबंध में आज विकास प्राधिकरण के सभागार में कैम्प का आयोजन किया गया। कैम्प में 05 आवेदकों द्वारा मानचित्र से संबंधित अपनी समस्याओं से अवगत कराया।
कैम्प में प्राप्त 03 शमन मानचित्रों को स्वीकृति प्रदान की गयी तथा पूर्व में प्राप्त 05 शमन मानचित्रों को कैम्प में स्वीकृत कर निर्गत किया गया। इसके साथ ही 06 ऑनलाइन प्राप्त मानचित्रों (हर्ष कुमार-मौ0 मिश्रान, संजय कुमार-पवन विहार, मधुर मारवा-पैरामाउन्ट गार्डन,  प्रनव बंसल-पैरामाउन्ट गार्डन, अरविन्द-ट्रांसपोर्ट नगर, विनय कुमार-ट्रांसपोर्ट नगर) को स्वीकृति उपरान्त निर्गत किया गया। उक्त सभी से लगभग रू0 11,39,583.00 की राजस्व प्राप्ति प्राधिकरण को हुई। कैम्प का आयोजन उपाध्यक्ष आशीष कुमार की अध्यक्षता में हुआ। साथ में सचिव रामजी लाल, सहायक अभियंता व अवर अभियंता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *