Breaking News

होल्टर नेक ड्रेस में नजर आई मलाइका अरोड़ा, देखें ‘मुन्नी’ का नया और दिलकश अंदाज

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इंटरनेट पर मलाइका की हर तस्वीर और वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाती है. ऐसे में मलाइका का एक और वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है, जिसमें वो एक एनिमल प्रिंट वाली होल्टर नेक ड्रेस में नजर आ रही हैं. स्लीक हेयर और मलाइका का अनोखा आई मेकअप उनके लुक को काफी हाइलाइट कर रहा है. मलाइका ने कैमरे को झुकी नजरों के साथ ऐसा पोज दिया कि देखने वाला देखता ही रह गया. आप भी देखें ‘मुन्नी’ का नया और दिलकश अंदाज.

Malaika Arora Party: इससे पहले मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को देर रात मुंबई में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर हुई पार्टी में शिरकत करते हुए देखा गया था. उस दौरान ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में मलाइका की काफी सारी और खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. हमेशा की तरह वहां भी मलाइका ने पूरी लाइमलाइट अपने नाम कर ली थी.

Malaika Arora and Arjun Kapoor: वैसे मलाइका एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. आए दिन दोनों को एक साथ हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया जाता है. मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को हमेशा सपोर्ट करते हुए दिखाई देते हैं. चाहे अर्जुन की आने वाली फिल्म हो या फिल्म का प्रमोशन मलाइका अर्जुन को हर चीज में अपना पूरा सपोर्ट देती हैं. वहीं अर्जुन भी मलाइका का पूरा साथ देते हैं.