Breaking News

हैवानियत की हदें पार: गैंगरेप के बाद महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली कांच की बोतल; दो दिन बाद खेत में मिला शव

राजस्थान के भरतपुर में निर्भया जैसी दरिंदगी का मामला सामने आया है। इस घटना ने पूरे राजस्थान को शर्मसार कर दिया है। रेप करने वाले दरिंदों ने महिला के साथ बेरहमी की सारी हदें पार कर दी। दरअसल, जिले के रुदावल थाना इलाके में एक महिला का शव बाजरे के खेत में पड़ा हुआ मिला था। यह महिला 1 सितंबर को अपने घर से निकली हुई थी। जिसका शव करीब घर से 3 किलोमीटर दूर मिला है। मामले में महिला के पति ने अपनी पत्नी का अपहरण कर उसके साथ गैंग रेप करने का मामला दर्ज करवाया है।

विवाहित महिला के के पति ने नामजद लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए कहा है कि उसकी पत्नी का अपहरण कर सामूहिक बलात्कार किया गया है. महिला के पति का आरोप है कि उसकी पत्नी के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार कर दी गई और प्राइवेट पार्ट में कांच की बोतल डालने के बाद गला घोंटकर हत्या की गई है। वहीं इधर घटना के बाद रुदावल थाना इलाके में मृतका के परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए हैं। महिला का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक चौराहे को जाम कर दिया है और टैंट लगाकर सड़क पर बैठ गए हैं।

भरतपुर की रुदावल पुलिस ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र और उसके कुछ साथियों ने पहले तो पीड़िता को फोन करके बुलाया। इसके बाद पहले तो उसको किडनैप किया और एक सुनसान जगह ले जा कर करीब छह से सात लोगों ने महिला के साथ गैंगरेप किया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में पहले तो कांच की बोतल डाली और फिर उसे तोड़ दिया। इसके बाद महिला के प्राइवेट पार्ट से काफी खून भी निकला। इसी बीच दर्द से कहलाते हुए महिला ने दम भी तोड़ दिया। इसके बाद आरोपी महिला के शव को गाड़ी में डालकर एक खेत में लाए और बाजरे की खड़ी फसल के बीच उसे छुपा कर वहां से फरार हो गए।