Breaking News

हिरासत में लिए गए अखिलेश यादव, सड़क पर लेटे समर्थक, देखें वीडियो

सपा समर्थक लखनऊ की उस सड़क पर लेट गए हैं जिससे अखिलेश यादव को पुलिस लेकर जा रही है. अखिलेश को फिलहाल हिरासत में लिया गया है. लेकिन वहां समर्थक इतने हैं कि गाड़ी रेंगती हुई आगे बढ़ रही है.

शिवपाल यादव फिलहाल लखीमपुर के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच प्रशासन के लोग खड़े देखते रह गए. इससे पहले उनके घर के बाहर भी पुलिसफोर्स की तैनाती की गई थी लेकिन वे शिवपाल को रोक नहीं पाए. प्रियंका गांधी के समर्थन में कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने लिखा, ‘किसानों से जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है वह अक्षम्य है. किसानों ‌की आवाज सरकार सुन नहीं रही है. क्रूरता की सारी हदें पार करते हुए किसानों को गाड़ियों से रौंदा जा रहा है. बेलगाम यूपी पुलिस अगर प्रियंका गांधी को रोकने के बजाय उन गुंडो को रोकती तो कल अन्नदाता शहीद नहीं होते.

 

 

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए पुलिस ने दिल्ली-NCR में कई जगह बैरिकेडिंग की गई है. इसकी वजह से जाम लग गया है. नोएडा से दिल्ली जाने वाले मार्ग पर 4 से 5 किलोमीटर लंबा जाम लगा है. डीएनडी से दिल्ली से नोएडा आते हुए यह भीषण जाम लगा है. बता दें कि नोएडा पुलिस ने डीएनडी पर बेरिकेडिंग लगाई है. यहां दिल्ली से नोएडा जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग हो रही है.