Breaking News

हरियाणा की इस डांसर ने कातिल अदाओं से लोगों को किया घायल, देखें VIDEO

इन दिनों हरियाणवी गानों की लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ रही है। सबसे पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) पब्लिक इवेंट्स में डांस परफॉर्म करती थीं जिसने उन्हें काफी पॉपुलैरिटी दिलवाई। मगर जबसे सपना सबसे विवादित रियलिटी टीवी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनीं तो उनकी लोकप्रियता लाखों से करोड़ों तक बढ़ गई। मगर अब हरियाणा की उभरती हुई डांसरअब बहुत आ गई हैं जिनमें एक हैं आर सी उपाध्याय।

सपना का बढ़ा वजन

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) जबसे शादी के बाद माँ बनी तभी से उनका वजन काफी ज्यादा बढ़ गया है। पर्सनल लाइफ में सपना अब अधिक बिजी रहने लग गई हैं जिसके बाद उन्होंने पब्लिक इवेंट्स में डांस करना बहुत ही कम कर दिया है। इसी बीच हरियाणा की एक और डांसर्स ने अपना सिक्का जमाना शुरू कर दिया है। ऐसी ही डांसर्स में से एक हैं आरसी उपाध्याय जो जब मंच पर अपने डांस के माध्यम से तहलका मचा देती हैं।

 

https://www.youtube.com/watch?v=x7CxXQoofLg&feature=emb_logo

 

डांस फ्लोर पर मचा देती हैं हंगामा

हरियाणा की डांसर आर सी उपाध्याय (RC Upadhyay) की कमसिन कमर और कातिल अदाओं के साथ जब डांस फ्लोर पर आती हैं तो मंच पर जैसे आग ही लग जाती है। आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। आगे देखिए उनका ऐसा ही एक वायरल जिसने उनकी काफी पॉपुलैरिटी बढ़ा दी है।

 

कातिल अदाएं देखकर हर कोई रह गया हैरान

ये वीडियो आरसी के कुछ सबसे वायरल और फेमस वीडियोज में से एक है। इस वीडियो में आरसी (RC Upadhyay) अपनी फिट बॉडी के साथ वो कमाल के डांस स्टेप करती नजर आ रही हैं जिन्हें देखकर कोई भी दंग रह जाए। अपने इशारों से गोलियां चलाने वाली आरसी की लोकप्रियता जिस तेजी से बढ़ रही है उस हिसाब से देखना होगा कि वह सपना चौधरी को कितना पीछे कर देती हैं।