Breaking News

हत्या कर निकाला पड़ोसी महिला का दिल, आलू के साथ पकाकर रिश्तेदारों को परोसा

अमेरिका के ओक्लाहोमा में एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पडोसी महिला की हत्या कर दी। इस व्यक्ति पर तीन लोगों की बेदर्दी से हत्या करने का आरोप लगा है। व्यक्ति ने पहले एक महिला की हत्या कर उसके शरीर से उसका दिल निकालकर उसे आलू के साथ पकाया ओर केवल यही नहीं पकाए हुए दिल को अपने रिश्तेदारों के सामने खाने के लिए भी परोस दिया। जिसके बाद उसने इन लोगों की भी हत्या कर दी।

ओक्लाहोमा स्टेट ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के एक एजेंट ने जज को बताया कि लॉरेंस पॉल एंडरसन ने ओक्लाहोमा सिटी के दक्षिण-पश्चिम में करीब 40 मील की दूरी पर चिकशा में अपनी पड़ोसी एंड्रिया लिन ब्लैंकेनशिप की उसके ही घर में बेरहमी से हत्या कर दी। उसके बाद उसका दिल काटकर निकाल लिया जिससे उसे आलू के साथ पकाकर अपने रिश्तेदारों को खिलाकर राक्षसों को बाहर निकाल सके।इसके बाद एंडरसन उस दिल को अपने रिश्तेदार के घर ले गया, जहां उसने आलू के साथ पकाया। बाद में अपने अंकल और उनकी पत्नी को खिलाने का प्रयास भी किया।

एंडरसन पर उसके अंकल लियोन पे और उनकी 4 साल की पोती कैओस येट्स की हत्या कर दी और उसने अपनी आंटी डेलसी पे को भी चाकू मारा था, मगर वह बच गई थीं। जब एंडरसन को अधिकारीयों ने पकड़ा, तब वह तकिए पर उलटी कर रहा था। उसने बाद में ऑफिसर्स को ब्लैंकेनशिप के बारे में बताया। इस आरोप में उसे 20 साल की सजा हुई है। उसे ओक्लाहोमा के गवर्नर केविन ने जनरल कम्युटेशन पर जेल से रिहा किया था।