Breaking News

स्कूल में छात्रा के साथ अश्लील हरकत कर बनाया वीडियो, फर्जी फेसबुक आईडी से क‍िया वायरल

इन दिनों साइबर क्राइम बहुत हो रहे हैं जिसमें फर्जी आईडी बनाकर लोग लड़कियों से कई ऐसे काम करा लेते हैं जो क्राइम के दायरे में आता है। ऐसा ही कुछ ब‍िहार के अररिया में फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर अश्लील वीडियो सोशल मीड‍िया पर वायरल करने का मामला सामने आया है। यह वायरल वीडियो एक प्राइवेट स्कूल का बताया जा रहा है जहां ना सिर्फ एक छात्रा के साथ अश्लील हरकत हुई है बल्कि उसका वीडियो भी बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल क‍िया गया है।

फिलहाल स्कूल संचालक ने उस छात्रा को स्कूल से न‍िकाल दिया है जबकि छात्रा के परिजनों ने पुलिस के पास जाकर 3 फर्जी फेसबुक आईडी और 5 युवकों पर नामजद एफआईआर दर्ज कराई है।

सदमे में पूरा पर‍िवार

दर्ज एफआईआर में बताया गया है कि सोशल साइट पर एक अश्लील वीडियो वायरल कर उनकी बेटी का नाम ख़राब किया जा रहा है जिस कारण इस समय पूरा परिवार सदमे में है। डिप्रेशन कारण कभी भी उसकी बेटी आत्महत्या कर सकती है। वहीं दूसरी तरफ इस पूरे मामले में न तो स्कूल के संचालक कुछ भी कहने को तैयार हैं और न ही एफआईआर दर्ज करवाने वाले पीड़‍ित ही सामने आ रहे हैं।

की जा रही है छापेमारी

इस पूरे मामले में अररिया एसडीओपी पुष्कर कुमार ने कहा कि मामले में केस दर्ज कर अश्लील वीडियो वायरल करने वाले आरोपियों और फर्जी फेसबुक संचालकों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। केस की गंभीरता को देखते हुए बैरगाछी OP थानाध्यक्ष मेनका रानी लड़की के घर जाकर उनके परिजनों और लड़की से पूछताछ कर रही हैं।