Breaking News

सोहावल में भाजपा प्रमुख पद उम्मीदवार के ऊपर जानलेवा हमला

अयोध्या जिले के सोहावल ब्लॉक के प्रमुख पद के उम्मीदवार अनिल कुमार के ऊपर अरकुना चौराहा के पास स्थित निधि ढाबा के करीब बीती बुधवार की रात जानलेवा हमला हुआ है। आरोप है कि कार सवार लोगों ने अनिल कुमार को जमकर मारा पीटा है। उनकी कार को क्षतिग्रस्त किया गया है। तथा उनके ऊपर पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का भी प्रयास किया गया है।
एक सोशल साइट पर पोस्ट के अनुसार बरई गांव निवासी रमेश सिंह ‘नानमून’ ने बताया कि बुधवार को कार में वह प्रमुख पद प्रत्याशी अनिल कुमार रावत तथा सारंगापुर के मजरे गोसाईं कुटी निवासी विक्रांत गोस्वामी ‘पवन’ तथा मुनीम गोस्वामी के साथ सुबह से प्रचार कर रहे था। भूख लगने पर निधि ढाबा में बैठकर हम लोग भोजन करने लगे। भोजन करने के बाद अनिल कुमार अपनी गाड़ी को अरकुना ओवरब्रिज के नीचे से घुमाकर लखनऊ जाने वाले लेन पर जाने के लिये मुड़े ही थे कि एक कार से आये चार- पांच अज्ञात लोगों ने गालियाँ देकर गाड़ी रुकवा लिया। अनिल के साथ जमकर मारपीट की। उनके हाथ में चोटें आई हैं। अनिल की कार का दोनों साइड का शीशा टूट गया है।
अनिल कुमार के अनुसार इसी बीच एक अज्ञात हमलावर ने जो अपने हाथ में एक डिब्बे में पेट्रोल लिये हुये थे। अनिल के ऊपर डालकर उनको जलाने का प्रयास किया। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पर भारी पुलिस फ़ोर्स तैनात पहुंच गई थी। पूंछे जाने पर रौनाही थाना प्रभारी आरके राना ने बताया कि मामले में पीड़ित अनिल कुमार की तहरीर पर पांच अज्ञात लोंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।