Breaking News

सीएम धामी के सामने हुआ बाइक का एक्सीडेंट, काफिला रोक घायल युवक का जाना हाल

देहरादूनः बीती देर रात मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे. तभी उनके सामने एक बाइक हादसा हो गया. जिसे देख सीएम धामी ने तत्काल अपना काफिला रुकवाया और वाहन से नीचे उतरे. इतना ही नहीं उन्होंने खुद घायल युवक को उठाया और हालचाल जाना.

दरअसल, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हादसे की जानकारी ट्वीट कर दी है. साथ ही वीडियो भी साझा किया है. इसके साथ ही उन्होंने युवाओं से सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की अपील की है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है.

आज जब मैं अपने तय कार्यक्रम से लौट रहा था तो मेरे सामने एक बाइक सवार युवक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया. मैंने तुरंत अपने काफिले को रोक, चोटिल लड़के को उठाया और उसका हालचाल जाना. ईश्वर की कृपा से युवक को कोई गंभीर चोट नहीं आई है और वो सही-सलामत है. मैं अपने सभी युवा साथियों से सावधानी पूर्वक वाहन चलाने की अपील करता हूं.

वहीं, बताया जा रहा है कि घटना बुधवार रात की है. हादसा उस वक्त हुआ, जब सीएम धामी का काफिला गुजर रहा था. हादसे को देख सीएम धामी ने तत्परता दिखाते हुए युवक का हाल जाना. हालांकि, युवक को ज्यादा चोटें नहीं लगी थी. जिसके बाद युवक अपने घर चला गया.