Breaking News

सिर्फ शादीशुदा मर्दों से ही अफेयर रखती है ये महिला, बीवी नहीं प्रेमिका बनने का शौक

आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें शादीशुदा मर्दों से अफेयर करने में मजा आता है. आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि इस महिला को मर्दों से शादी करने का कोई शौक नहीं है और न ही वह उनकी बीवी बनना चाहती हैं. यह महिला बस उन शादीशुदा मर्दों की गर्लफ्रेंड बनकर रहना चाहती हैं.

शादीशुदा मर्दों से संबंध रखती है महिला
हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड की रहने वाली ग्वेनेथ ली (Gweneth Lee) की. वह बताती हैं कि उसके शादीशुदा प्रेमियों की पत्नियां उन्हें खुद कॉल करती हैं और बुलाती हैं. वह उन्हें अपने पति का हाल बताती हैं और अपने पति के साथ रोमांस करने के लिए दबाव बनाती है. ग्वेनेथ खुद को सीरियल चीटर बुलाती हैं. वह कहती हैं कि कभी भी उन्हें किसी महिला के पति के साथ रहने में कोई अफसोस नहीं हुआ. क्योंकि उनके शादीशुदा प्रेमियों की पत्नियां खुद उनकी सहेली बन जाती हैं.

द मिरर की खबर के अनुसार, फिलहाल ग्वेनेथ ली की उम्र 49 साल है. वह कैलिफोर्निया और लंदन के बीच यात्रा करती हैं. उन्होंने बताया कि एक बार नशे में धुत्त एक महिला ने उन्हें फोन किया और बताया कि उनके पति के फोन ने उनका नंबर मिला है. ग्वेनेथ ने बताया कि मुझ पर गुस्सा निकालने की जगह पर उन्होंने मुझे ड्रिंक पर बुलाया. ड्रिंक पर वह और उनके पति भी थे.

‘पति चुराने वाली महिला’
महिला ने बताया कि उनके कई प्रेमी की पत्नियां उन्हें पति चुराने वाली के नाम से बुलाती हैं. हालांकि इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता. बस वह शादीशुदा मर्दों के साथ अफेयर रखना चाहती हैं. ली बताती हैं कि कई मर्द अपनी शादीशुदा जिंदगी से बोर हो जाते हैं. इसके बाद वह ना चाहकर भी घर के बाहर रिश्ता रखना चाहते हैं. ऐसे मर्दों के साथ वह अफेयर करती हैं, जिससे उनकी शादी टूटने से बच जाती है.