Breaking News

सिद्धू को राष्ट्रद्रोही कहने पर सलाहकार नाराज, कहा- उनके पास कैप्टन के खिलाफ सबूत

पंजाब में कांग्रेस के अंतर्कलह का अंतत: पटाक्षेप चरणजीत सिंह चन्नी के सीएम बनाने के साथ हो गया पर अभी भी पार्टी के भीतर हालात ठीक नहीं हुए हैं। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा था और उनकी पाकिस्तान के साथ दोस्ती को राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा बताया था। अब नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने कैप्टन अमरिंदर सिंह पर पलटवार किया है।


नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा का कहना है कि नवजोत सिंह सिद्धू कोई राष्ट्रद्रोही नहीं हैं। अगर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिर ऐसा कहा, तो वह उन पर पूरी किताब खोल देंगे। मोहम्मद मुस्तफा ने आरोप लगाया कि कैप्टन अमरिंदर सिंह इस वक्त नवजोत सिंह सिद्धू पर नहीं बल्कि गांधी परिवार पर निशाना साध रहे हैं। हम ऐसा बिल्कुल नहीं होने देंगे। नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार ने कहा कि उनके पास सबूत हैं, कैसे कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री रहते हुए गलत काम किए हैं। ऐसे में उन्हें किसी तरह की बयानबाजी नहीं करनी चाहिए। कैप्टन और हम लंबे वक्त तक एक परिवार की तरह रहे हैं, लेकिन वो उन्हें कोई जवाब देने पर मजबूर ना करें।

गौरतलब है कि शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने सीएम पद से इस्तीफा दिया था, उन्होंने आरोप लगाया था कि पिछले कुछ वक्त से कांग्रेस में उन्हें लगातार अपमानित महसूस करवाया जा रहा है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इसी के साथ आरोप लगाया था कि नवजोत सिंह सिद्धू की पाकिस्तान में वहां के प्रधानमंत्री और आर्मी चीफ के साथ दोस्ती है, ऐसे में सिद्धू के हाथ में किसी तरह की पावर होना राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है। कैप्टन ने कहा था कि अगर कांग्रेस सिद्धू को सीएम बनाती हो, तो वो इसका विरोध करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और कांग्रेस ने चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बनाया।